सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में शबाना आजमी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी

ताजा खबर : लाहौर, 1947 के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, फिल्म न केवल देओल और जिंटा के पुनर्मिलन को प्रदर्शित करने का वादा करती है, बल्कि शबाना आज़मी जैसे अनुभवी कलाकारों के शक्तिशाली प्रदर्शन को भी सामने लाती है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Shabana Azmi Sunny Deol film Lahore 1947

ताजा खबर : फिल्म गदर 2 के साथ सनी देओल ने एक शानदार वापसी की है, जिसने दुनिया भर में 691.08 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया. भारी सफलता के बाद एक्टर अपनी आगामी परियोजनाओं की एक श्रृंखला के लिए तैयारी कर रहें है, विशेष रूप से आमिर खान के प्रोडक्शन, लाहौर, 1947 में अपनी भूमिका के लिए सुर्खियां बटोर रहें है.

शबाना आज़मी भी आएंगी फिल्म में नजर 

राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित यह फिल्म न केवल सनी देओल की भागीदारी के लिए बल्कि लगभग छह साल के अंतराल के बाद प्रीति जिंटा की बॉलीवुड में वापसी के लिए भी चर्चा पैदा कर रही है. उत्साह को और बढ़ाते हुए, अनुभवी एक्ट्रेस शबाना आज़मी लाहौर में एक विशेष भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो 1947 में लाहौर में एक हिंदू कुलमाता का किरदार निभाएंगी. कहानी एक पुश्तैनी हवेली में रहने की उसकी जिद के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अब भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद एक मुस्लिम परिवार के स्वामित्व में है. फिल्म का उद्देश्य इस कठिन अवधि के दौरान परिवारों पर आई त्रासदी और दर्द को चित्रित करना है.  
शबाना आज़मी, जिन्होंने पिछले साल रोमांटिक कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ काम किया था, से लाहौर, 1947 की कहानी को समृद्ध करने के लिए अपने अनुभवी अभिनय कौशल लाने की उम्मीद है.

सनी देओल और प्रीति जिंटा फिर आएंगे एक साथ नजर 

पहले हीरो: द लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई, फर्ज और भैयाजी सुपरहिट जैसी यादगार फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने के बाद, सनी देओल और प्रीति जिंटा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लाहौर, 1947 में पुनर्जीवित होने वाली है. जिंटा सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. एक अंतराल, आखिरी बार 2018 की एक्शन कॉमेडी-ड्रामा भियाजी सुपरहिट में देखा गया था, जिसमें सनी देओल, अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े के साथ कलाकारों की टोली थी.

लाहौर 1947

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories