शाहिद कपूर ने फिल्म Deva के सेट से नया पोस्टर किया शेयर

ताजा खबर : शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म देव से एक अपडेट शेयर करके अपने फैन्स को आश्चर्यचकित कर दिया. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पहला लुक शेयर किया.

New Update
Shahid Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी और प्रतिभाशाली एक्टर में से एक हैं. चाहे वह उनका लुक हो, उनकी एक्टिंग स्किल्स और धमाकेदार डांस स्टेप्स इसे दर्शकों के लिए और अधिक लुभावना बनाते हैं. एक्टर वर्तमान में अपनी नई रिलीज ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का आनंद ले रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की है.

शाहिद कपूर ने शेयर किया पोस्ट 

अपनी आगामी फिल्म देवा के बारे में शाहिद कपूर ने पोस्ट शेयर किया, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म देवा से BTS तस्वीरें शेयर कीं. जिसे देख कर फैन्स अपना उत्साह नहीं रोक सके और कमेंट बॉक्स में उमड़ पड़े. एक यूजर ने लिखा, 'डेंजरस लग रहे हैं देवा'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आग बोले तो देवा'. "@शाहिद कपूर मेरा पसंदीदा". 


शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी जिसका नाम अश्वत्थामा- द सागा कंटीन्यूज़ है. फर्स्ट लुक पोस्ट के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#पूजाएंटरटेनमेंट की महान रचना #अश्वत्थामादसागा कंटीन्यूज, समकालीन मोड़ के साथ प्राचीन कहानियों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है जो निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी. समय और किंवदंती के माध्यम से सवारी के लिए कमर कस लें." यह सिनेमाई चमत्कार 5 भाषाओं में दिल जीतने के लिए तैयार है!”

 

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में 

शाहिद कपूर हाल ही में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. यह फिल्म एक अजब प्रेम कहानी को दर्शाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के दायरे में उतरती है. शाहिद कपूर ने एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभाया है, जो सभी बाधाओं के बावजूद, भावनाओं को विकसित करता है और अंततः सिफ्रा के साथ शादी के बंधन में बंध जाता है, जो कि कृति सेनन द्वारा निभाई गई एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है. फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है. प्रोडक्शन का निर्देशन दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ-साथ एक्टर धर्मेंद्र भी हैं.

 

शाहिद कपूर के पास फ़र्ज़ी 2 भी पाइपलाइन में है. उनकी पहली वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी 10 फरवरी, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. तब से उनके फैन्स इसके सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन की पुष्टि हो चुकी है. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक फर्जी 2 अगले साल 2025 के अंत तक रिलीज होगी. 

Read More:

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

Latest Stories