Shahid Kapoor ने अपनी अगली फिल्म Deva से नई BTS फोटो शेयर की

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने पिछले साल दशहरा के अवसर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने फर्स्ट लुक भी शेयर किया.

New Update
Shahid Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म देवा की शूटिंग शुरू कर दी है. पिछले साल इस एक्शन थ्रिलर की घोषणा की गई थी. आज शाहिद कपूर ने फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर शेयर की है जिसने उनके सभी फैन्स को और भी उत्साहित कर दिया है. उन्होंने एक इंटेंस लुक दिया है और यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई है.

शाहिद कपूर ने शेयर की फोटो 

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की ज़रूरत नहीं है! फ़िल्में बनाना जादू है. सेट पर देवा." फोटो में, हम शाहिद को ब्लैक कलर की टी और डेनिम पहने हुए देख सकते हैं. वह अपने किरदार के अंदाज़ में हैं और समझ रहे हैं कि उनके निर्देशक क्या कह रहे हैं. वह उनकी बात सुन रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, "इसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकता #देवा" दूसरे ने लिखा, "मुश्किल लग रही है! देवा का इंतज़ार कर रहा हूँ."

 

एक्टर ने पिछले साल दशहरा के अवसर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने पहला लुक भी शेयर किया जिसमें शाहिद फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आए. फोटो में शाहिद अपने छोटे बालों को हाथ में बंदूक पकड़े हुए नजर आ रहे थे. एक्टर ने एक ब्रेसलेट पहना था और खाकी पैंट के साथ हाफ बटन वाली शर्ट पहनी थी. शाहिद ने अपने लुक को सनग्लासेस की एक जोड़ी के साथ पूरा किया जो हमें कबीर सिंह की याद दिलाता है. फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने खुलासा किया कि वह देवा के लिए दशहरा 2024 को लॉक कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “देवा दशहरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.” फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं. 


देवा का निर्देशन रोशन एंड्रयूज करेंगे और इसका निर्माण ज़ी स्टूडियो और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया जाएगा. निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, "हम शाहिद, रोशन और ज़ी स्टूडियो के साथ देवा की रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए रोमांचित हैं. यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसमें पूरे स्पेक्ट्रम के दर्शकों तक पहुँचने की क्षमता है, और एक अविश्वसनीय कलाकार और क्रू के साथ, हम इसे जीवंत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. अगले दशहरे पर देवा के साथ दुनिया भर के सिनेमाघरों में मिलते हैं!"

शाहिद कपूर को आखिरी बार तेरी बातों में उलझा जिया में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Tags : Shahid Kapoor

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

संजय लीला भंसाली के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा?

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories