शाहिद कपूर का ट्रैवल प्लान ईमेल लीक? स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी निजी  ट्रैवल  की योजना ऑनलाइन लीक हो गया. जिसके बाद एक्टर के ट्रैवल प्लान  का एक स्क्रीनशॉट विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल होने लगा.

New Update
Shahid Kapoor travel plan

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी निजी  ट्रैवल  की योजना ऑनलाइन लीक होने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के  ट्रैवल प्लान  का एक स्क्रीनशॉट विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सामने आया, जो तेजी से वायरल होने लगा साथ ही सभी का ध्यान आकर्षित किया. फैंस इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहिद के पक्ष में खड़े नजर आए.

यहां देखें वायरल स्क्रीनशॉट

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने हैंडल पर यात्रा कार्यक्रम शेयर किया. यात्रा कार्यक्रम में एक व्यस्त कार्यक्रम दिखाया गया है जिसमें शाहिद कपूर मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे और फिर विदेश में टोक्यो, फिर सिडनी, उसके बाद एक अंतरमहाद्वीपीय छलांग लगाकर न्यूयॉर्क, पेरिस, इस्तांबुल और अबू धाबी के रास्ते मुंबई वापस आएंगे. उन्होंने भारत के भीतर अपनी उड़ानों के लिए विस्तारा को प्राथमिकता दी, अपने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस और जापान एयरवेज को चुना. उन्होंने होटलों के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल, द डाउटलेस बे और सिक्स सेंसेज को चुना. अपने नोट्स में, शाहिद लंबी दूरी की यात्रा करते समय रात की उड़ानों को प्राथमिकता देते हैं, जबकि छोटी दूरी की यात्रा के लिए वह सुबह की उड़ानों को चुनते हैं. इसके अतिरिक्त, वह इन उड़ानों के दौरान अतिरिक्त आराम के लिए प्रथम श्रेणी या बिजनेस क्लास का चुना करते है.

 

जैसे ही यात्रा कार्यक्रम शेयर  किया गया, फैंस  ने कमेन्ट बॉक्स  में बाढ़ ला दी. एक फैंस ने लिखा, "क्या मशहूर हस्तियों की सुरक्षा चिंता के कारण इसे सार्वजनिक मंच पर साझा करना गलत नहीं है???" एक अन्य ने लिखा, "इसे हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि यह दुखद रूप से सुरक्षा समस्या का कारण बन सकता है, अगर उसे अपहरण आदि की धमकी दी जाती है तो क्या होगा."

हाल ही में शाहिद ने एक खतरनाक दिखने वाली फोटो शेयर की जिसमें शाहिद ने अपनी गठीली बॉडी फ्लॉन्ट की. कुछ ही समय में यह वायरल हो गया और फैंस इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आए. कई लोगों ने कॉमेंट बॉक्स  में दिल वाले इमोजी डाले. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन के लिए सिर्फ डी लिखा. फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है और इसमें वह पीछे से अपनी परफेक्ट बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, “देवा खतरनाक दिख रहे हैं.” एक अन्य ने लिखा, “डी से बोले तो देवा.” हाल ही में उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें वह अपने डायरेक्टर की बातें समझते नजर आ रहे थे.

एक्टर ने पिछले साल दशहरा के अवसर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने बताया कि वह दशहरा 2024 को देवा के लिए लॉक कर रहे हैं.फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं.

Tags : Shahid Kapoor 

Read More:

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

Latest Stories