इलायची ऐड के लिए शाहरुख खान, अजय देवगन फिर साथ आए, देखें वीडियो

ताजा खबर : विमल इलायची के नए विज्ञापन में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ शाहरुख खान और अजय देवगन भी शामिल हुए. यहां देखें ये शानदार वीडियो.

New Update
Shahrukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : शाहरुख खान और अजय देवगन एक नए विमल इलायची विज्ञापन के लिए फिर से साथ आए. और इस बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी शामिल हुए. बड़े मियां छोटे मियां एक्टर  ने अक्षय कुमार की जगह ले ली है, जो पिछले विज्ञापनों में शाहरुख और अजय के साथ नजर आए थे. नए विज्ञापन का प्रीमियर शुक्रवार रात आईपीएल मैच के दौरान हुआ. वीडियो में शाहरुख और अजय कार में बैठे ट्रैफिक से जूझ रहे थे, तभी अजय ने इलाइची का पैकेट खोला.

जल्द ही, टाइगर भी इसमें शामिल हो गए और तीनों को मस्ती करते देखा गया. विज्ञापन में अमायरा दस्तूर को बाइक पर भी दिखाया गया है. वीडियो टाइगर के अजय की कार में कूदने के साथ समाप्त हुआ और तीनों ने ब्रांड की टैगलाइन दी. 

नीचे देखें वीडियो:

फैंस को विज्ञापन में तीनों की ऊर्जा पसंद आई और उन्होंने उन्हें एक साथ एक फिल्म में एक्टिंग करने का सुझाव दिया.

इससे पहले अक्षय को इस जोड़ी के साथ विज्ञापनों में देखा गया था. हालाँकि, तम्बाकू ब्रांड का समर्थन करने के लिए उनकी आलोचना की गई, खासकर जब से उन्होंने धूम्रपान विरोधी विज्ञापन में अभिनय किया. प्रतिक्रिया के कारण अक्षय को ब्रांड के साथ अपना अनुबंध समाप्त करना पड़ा. जब उनका, शाहरुख और अजय का पहले से शूट किया गया विज्ञापन पिछले साल ऑनलाइन सामने आया, तो प्रशंसकों का मानना ​​था कि अक्षय शायद ब्रांड में वापस आ गए हैं.

 

अक्षय ने तुरंत स्पष्ट किया कि एक पुराना विज्ञापन उनके अनुबंध समाप्त करने से पहले शूट किया गया था लेकिन अब प्रसारित किया जा रहा है. “ये विज्ञापन 13 अक्टूबर, 2021 को शूट किए गए थे. जब से मैंने सार्वजनिक रूप से विज्ञापन बंद करने की घोषणा की है, तब से मेरा ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है. वे कानूनी तौर पर पहले से शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं,'' उन्होंने अक्टूबर 2023 में कहा.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अजय, शाहरुख और टाइगर गर्मियों में व्यस्त चल रहे हैं. अजय की हाल ही में दो बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज हुईं. उन्हें शैतान में देखा गया था जिसके बाद मैदान रिलीज़ हुई. दोनों फिल्मों ने रिव्यू को प्रभावित किया. वह अब सिंघम अगेन को खत्म करने की दिशा में काम कर रहे हैं. दूसरी ओर, शाहरुख लगातार आगे बढ़ रहे हैं. उन्हें क्रिकेट स्टेडियमों में अपनी आईपीएल टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए चीयर करते हुए देखा गया है.

टाइगर ने हाल ही में अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से सुर्खियां बटोरीं. एक्टर ने अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की थी. बड़े बजट की इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी लेकिन दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही.

Tags : Ajay Devgan 

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories