पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मिले शाहरुख खान-अक्षय कुमार

ताजा खबर: 9 जून को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ ली. वहीं पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में शाहरुख और अक्षय एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shahrukh Khan and Akshay Kumar

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Narendra Modi Oath Ceremony: 9 जून को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ ली. वहीं प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह के लिए सितारों का हुजूम दिल्ली पहुंचा. जिसमें शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनुपम खेर, रजनीकांत , विक्रांत मैसी समेत कई स्टार्स राष्ट्रपति भवन पहुंचे. यहीं पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में शाहरुख और अक्षय एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

किंग खान ने लगाया खिलाड़ी को गले

आपको बता दें सोशल मीडिया से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक- दूसरे को लगे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स शाहरुख-अक्षय की फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मोदीजी शाहरुख और अक्षय को साथ लाए', दूसरे ने लिखा- 'इस साल का सबसे अच्छा हग'. शाहरुख-अक्षय की फोटो पर एक और यूजर ने लिखा- 'बॉलीवुड के खिलाड़ी और किंग एक साथ.'

विक्रांत मैसी ने दिया ये बयान

विक्रांत मैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "यह एक ऐतिहासिक तीसरा कार्यकाल है... मैं एनडीए सरकार के साथ अगले 5 वर्षों का इंतजार कर रहा हूं... सरकार ने पिछले 10 वर्षों में काम किया है. मैंने बदलाव देखा है... भारत एक बड़ा देश है और बदलाव रातोंरात नहीं होता, इसके लिए समय चाहिए".

रजनीकांत ने शपथ ग्रहण समारोह को लेकर कही ये बात 

रजनीकांत भी सफेद कपड़े पहने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने प्रेस से कहा, "मैं शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जा रहा हूं. यह एक बहुत ही ऐतिहासिक घटना है. लगातार तीसरी बार पदभार संभालना नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है, उन्हें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. लोगों ने एक मजबूत विपक्ष को चुना है जो लोकतंत्र के लिए एक स्वस्थ संकेत है".

प्रधानमंत्री मोदी का शपथ ग्रहण समारोह

PM Narendra Modi Shapath Grahan Updates: मोदी तीसरी बार बने पीएम,  राष्ट्रपति मुर्मू ने दिलाई शपथ | narendra modi swearing-in ceremony 9 june  2024 live updates nda govt ministers oath nitish kumar

रविवार को नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. दिल्ली में राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में आयोजित इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों से 8,000 से अधिक अतिथि शामिल हुए. यह शपथ ग्रहण हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में एनडीए के बहुमत हासिल करने के बाद हुआ है.

Latest Stories