शाहरुख ने दिलजीत को कहा देश का बेस्ट एक्टर,इम्तियाज अली ने किया खुलासा

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. इस बीच वहीं निर्देशक ने शो में खुलासा किया कि शाहरुख खान ने दिलजीत दोसांझ को देश का सबसे बेहतरीन एक्टर कहा था.

New Update
Imtiaz Ali

Imtiaz Ali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म रिलीज से पहले फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली कई अपडेट शेयर करते दिखे. यहीं इससे पहले डायरेक्टर इम्तियाज अली संग दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नज़र आए थे. वहीं निर्देशक ने शो में खुलासा किया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिलजीत दोसांझ को देश का सबसे बेहतरीन एक्टर कहा था.

दिलजीत के बिना अधूरी थी चमकीला की स्क्रिप्ट

SRK calls Diljit Dosanjh coolest in the world as Dunki song Banda releases  - India Today

इम्तियाज अली ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दौरान दिलजीत दोसांझ की तारीफ करते हुए कहा, "शाहरुख खान ने एक बार मुझसे कहा था कि दिलजीत दोसांझ देश के सबसे बेहतरीन एक्टर हैं. मुझे लगता है कि अगर दिलजीत पाजी ने यह फिल्म करने से मना कर दिया होता, तो हम कभी यह फिल्म नहीं बना पाते. इसलिए, हम बहुत भाग्यशाली थे. हम इससे बेहतर कास्ट की उम्मीद नहीं कर सकते थे, दोनों ही बहुत अच्छे हैं. परिणीति एक एक्टर, सिंगर और एक ऐसी शख्सियत हैं जो अपने किरदार के लिए तुरंत 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए तैयार थीं. यह अच्छा और सुकून देने वाला था".

इम्तियाज अली ने की थी दिलजीत दोसांझ की तारीफ

यहीं नहीं इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,  वह फिल्म में दिलजीत और परिणीति के अलावा किसी और को लीड रोल में नहीं सोच सकते थे. उन्होंने कहा, “मेरे लिए ऐसे एक्टर्स को कास्ट करना जरुरी था जो सिंगर भी हों. उनके लिए लाइव गाना ज़रूरी था. उनके बिना यह फिल्म संभव नहीं होती. ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज़्यादा ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और उन्हें इसकी आदत है. उन दोनों ने लाइव गाने के बाद गाने रिकॉर्ड किए. इसके पीछे वजह यह है कि मैंने कभी भी शॉट के दौरान सिंगर्स को लाइव गाते नहीं देखा. मैंने सोचा कि अगर लाइव सिंगिंग काम नहीं करती है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए वर्जन का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं”.

अमरजोत की भूमिका में नजर आई परिणीति 

Amar Singh Chamkila Review: Imtiaz Ali Glorifies Diljit Dosanjh, Parineeti  Chopra's Film With His Artistry

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वही परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.  फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स ने किया है.

Read More:

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

Latest Stories