Yash की फिल्म टॉक्सिक में कैमियो करते दिखेंगे Shah Rukh Khan?

यश की आने वाली फिल्म'टॉक्सिक' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे. 

New Update
Shah Rukh khan

Shahrukh Khan

 ताजा खबर: Shah Rukh Khan Cameo in film Toxic: साउथ सुपरस्टार यश ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. फिलहाल यश अपनी आने वाली फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच 'टॉक्सिक' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे. 

टॉक्सिक में नजर आएंगे शाहरुख खान!

KGF स्टार Yash की फिल्म Toxic में नजर आयेंगे Shahrukh Khan, यहाँ जानिए  फिल्म में कैसा होगा किंग खान का रोल

दरअसल,टॉक्सिक गैंगस्टर पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. वहीं टॉक्सिक के निर्माताओं ने एक विस्तारित कैमियो भूमिका के लिए बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान से संपर्क किया है. हालांकि, चर्चा के मुताबिक, इस प्रस्ताव पर शाहरुख खान की प्रतिक्रिया अभी आनी बाकी है. वहीं फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

गोवा की बैकग्राउंड पर आधारित होगी 'टॉक्सिक' 

फिल्म 'टॉक्सिक' गोवा की बैकग्राउंड पर आधारित होगी. केजीएफ की तरह यह भी एक पीरियड क्राइम ड्रामा होगी. 60 के दशक में गोवा में रूसी और ड्रग्स माफिया की घुसपैठ हुई थी. फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमेगी कि कैसे यश का किरदार रूसी आधिपत्य को चुनौती देता है.

10 अप्रैल, 2025 को रिलीज होगी 'टॉक्सिक' 

Toxic Title Teaser: Yash और Geetu Mohandas ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज,  नई फिल्म 'Toxic' का किया ऐलान इस दिन होगी रिलीज़ - Taaza Khabar

यश की यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म के निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतू मोहनदास हैं, जो लायर्स डायस और मूथॉन जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. यश की फिल्म 'टॉक्सिक' को केवीएन प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है. हालांकि, फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

रामायण में नजर आएंगे यश

Toxic First Glimpse KGF Actor Yash Announce His New Movie - KGF के बाद अब टॉक्सिक  फिल्म लेकर आए यश, लुक देख आप भी कहेंगे - News जन मंथन

टॉक्सिक के अलावा, यश ने कथित तौर पर नितीश तिवारी के साथ रामायण नामक एक फिल्म भी साइन की है, जिसमें अभिनेता के रावण की भूमिका निभाने की अफवाह है. रणबीर कपूर  भगवान श्री राम की भूमिका निभाने वाले हैं.

Shah Rukh Khan, Toxic, Yash, Shah Rukh Khan Cameo, Toxic, Yash Toxic, Shah Rukh Khan Toxic, Shah Rukh Khan Yash, Shah Rukh Khan Yash Toxic

Read More:

करण जौहर की फिल्म 'द बुल' के लिए Salman Khan ने किया ट्रांसफॉर्मेशन?

रोहमन शॉल के साथ शादी करने को लेकर Sushmita Sen का बयान आया सामने

'स्त्री 2' के बाद शाहिद के साथ नजर आएंगी Shraddha Kapoor?

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पर कंगना रनौत की आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

 

Latest Stories