शक्ति के ग्रैमी पुरस्कार जीतने पर शंकर महादेवन ने कहा 'थैंक यू इंडिया'

ताजा खबर- शंकर महादेवन का ग्रैमी 2024 भाषण अब वायरल हो गया है. गायक-संगीतकार ने ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले शक्ति समूह की ओर से पुरस्कार स्वीकार किया.

New Update
Shankar Mahadevan

ताजा खबर- Grammys 2024: शंकर महादेवन और उनके साथी सदस्यों ने 66वें वार्षिक ग्रैमी अवार्ड्स में भारत को गौरवान्वित किया. जॉन मैकलॉघलिन, ज़ाकिर हुसैन, शंकर महादेवन, वी.सेल्वगनेश और गणेश राजगोपालन के सहयोग से बनी शक्ति को उनके काम द मोमेंट के लिए ग्रैमी अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस एल्बम ने सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संगीत एल्बम का पुरस्कार जीता है. शंकर और उनकी टीम के सदस्य पुरस्कार स्वीकार करने के लिए ग्रैमीज़ में मौजूद थे. वायरल हुए एक वीडियो में शंकर भारत को जीत के लिए धन्यवाद देते नजर आए.

Shankar Mahadevan

ग्रैमी जीतने पर शंकर महादेवन ने कहा 

"जॉन मैकलॉघलिन आज लापता हैं, हम आपको याद करते हैं जॉन जी," शंकर ने जॉन को संबोधित करते हुए कहा, जो पुरस्कार समारोह में नहीं आ सके. “धन्यवाद लड़कों, और धन्यवाद, भगवान, परिवार, दोस्तों और भारत, हमें आप पर गर्व है भारत,” उन्होंने कहा, जिसके परिणामस्वरूप जोरदार गर्जना हुई. उन्होंने आगे कहा, “अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं यह पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहूंगा जिनके लिए मेरे संगीत का हर स्वर समर्पित है. मैं तुमसे प्यार करता हूँ,” 

 

रिकी केज ने शेयर किया पोस्ट 

भारतीय संगीतकार और ग्रैमी विजेता रिकी केज ने मंच पर उनके स्वीकृति भाषण का एक वीडियो शेयर करके बैंड को बधाई दी. केज ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “शक्ति ने ग्रैमी जीता!!! इस एल्बम के माध्यम से 4 शानदार भारतीय संगीतकारों ने ग्रैमी पुरस्कार जीते!! बस कमाल. भारत हर दिशा में चमक रहा है. शंकर महादेवन, सेल्वगणेश विनायकराम, गणेश राजगोपालन, उस्ताद जाखिर हुसैन. उस्ताद जाखिर हुसैन ने उत्कृष्ट बांसुरी वादक राकेश चौरसिया के साथ दूसरा ग्रैमी जीता. शानदार!!!! #IndiaWinsGrammys.”

Latest Stories