शार्क टैंक इंडिया की Namita Thapar ने कान्स में डेब्यू किया,देखें लुक

शार्क टैंक इंडिया की नमिता थापर ने कान्स में डेब्यू किया है. उद्यमी और रियलिटी शो जज ने बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया.

New Update
 Namita Thapar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शार्क टैंक इंडिया की नमिता थापर ने कान्स में डेब्यू किया है. उद्यमी और रियलिटी शो जज ने बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया.

नमिता ने लेबनानी डिजाइनर एलियो अबू फैसल का रफल्ड स्लीव्स और लंबी ट्रेन वाला सिल्क सियान गाउन पहना था. उन्होंने हेलेना जॉय ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया.नमिता थापर ने अपने बड़े कान्स डेब्यू के लिए अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर  किया.

 यहाँ देखें:

 

कान्स में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, नमिता ने ब्रुट से कहा, “आम तौर पर आप कान्स को फिल्मी सितारों या फिल्म उद्योग के लोगों के साथ जोड़ते हैं. उद्यमियों का यहां आना दर्शाता है कि हम बहुआयामी हो सकते हैं और हम व्यापार में वास्तव में अच्छा कर सकते हैं और साथ ही फैशन में भी आगे बढ़ सकते हैं, एक तरह से कुछ रूढ़िवादिता को तोड़ सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा, “मैंने एलियो अबू फ़ैसल पहना है और मुझे इसका रंग बहुत पसंद है क्योंकि यह बहुत अलग है. यह एक ऐसा रंग है जिसे मैंने पहले कभी नहीं पहना. मुझे बस उम्मीद है कि मैं इस लंबी ट्रेन का प्रबंधन कर सकूंगा लेकिन मुझे मजा आ रहा है. प्रार्थना करें कि मैं रेड कार्पेट पर इस पर फिसल न जाऊं.''

नमिता अन्य सोशल मीडिया प्रभावशाली लोगों और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स जैसे विराज घेलानी, आरजे करिश्मा, नैन्सी त्यागी, निहारिका, अंकुश बहुगुणा, शेफ संज्योत कीर, शहजान खान और आस्था शाह के साथ कान्स में हैं. इस साल कान्स में प्रमुख बॉलीवुड हस्तियां ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला और अदिति राव हैदरी हैं. 

Latest Stories