शार्क टैंक इंडिया की विनीता सिंह ने अपनी मौत की अफवाहों को किया खारिज

शुगर कॉस्मेटिक की को-फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह पिछले कई दिनों से अपनी मौत या गिरफ्तारी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं विनीता सिंह ने अब इन सभी खबरों को खारिज कर दिया हैं.

New Update
Vineeta Singh

Vineeta Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shark Tank India: शुगर कॉस्मेटिक की को-फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह (Vineeta Singh) पिछले कई दिनों से अपनी मौत या गिरफ्तारी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच शार्क टैंक इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस विनीता सिंह ने अब इन सभी खबरों को खारिज कर दिया हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि भले ही उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई हो, लेकिन इससे भी उनकी मौत की झूठी खबरों का प्रसार नहीं रुका है.

अपनी मौत की झूठी खबरों पर बोली विनीता सिंह

 

शार्क टैंक इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस विनीता सिंह ने शनिवार, 20 अप्रैल 2024 को अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी मौत की अफवाहों को खारिज किया. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, "पिछले 5 हफ़्तों से मेरी मौत और गिरफ़्तारी के बारे में पेड पीआर से निपट रही हू. पहले तो इसे नज़रअंदाज़ किया, फिर कई बार @Meta को रिपोर्ट किया, @Mum_CyberPolice में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन यह रुक नहीं रहा है. सबसे मुश्किल तब होता है जब लोग घबरा जाते हैं और मेरी मां को फ़ोन करते हैं. कुछ पोस्ट नीचे हैं. कोई सुझाव?"

शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन से ही शो का हिस्सा बनी हुई हैं विनीता सिंह

Shark Tank India's Vineeta Singh on having celebrities as brand  ambassadors: 'We have done equity partnerships with Ranveer Singh and  Kareena Kapoor' | Television News - The Indian Express

विनीता सिंह शार्क टैंक इंडिया के पहले सीज़न से ही इसका हिस्सा रही हैं. हाल ही में शो के तीसरे सीज़न का समापन हुआ. इसके बाद विनीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रैप-अप पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने अपने साथी शार्क के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "@sharktank.india सीज़न 3 का समापन. टैंक में मौजूद अन्य शार्क और डॉल्फ़िन से मैंने जो कुछ भी सीखा, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ. वीडियो सौजन्य: @shirazisanam @shrutydubey".

 Shark Tank India 3

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

 

 

Latest Stories