Advertisment

Salman Khan की फिल्म Sikandar में नजर आएंगे Sharman Joshi

ताजा खबर: सलमान खान की फिल्म सिकंदर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच सिकंदर को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में शरमन जोशी भी नजर आएंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sharman Joshi will be seen in Salman Khan film Sikandar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Sharman Joshi join Sikandar: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की अपकमिग फिल्म सिकंदर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादोस द्वारा निर्देशित सिकंदर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिलहाल निर्माता वर्तमान में मुंबई के एक स्टूडियो में 45-दिवसीय मैराथन शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच सिकंदर को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में एक्टर शरमन जोशी भी नजर आएंगे.

सिकंदर में नजर आएंगे शरमन जोशी

Sharman Joshi

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शरमन जोशी ने सलमान खान की फिल्म सिकंदर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए साइन किया है. रिपोर्ट के अनुसार, “सिकंदर में शरमन जोशी और सलमान खान की जोड़ी बहुत ही अनोखी है और शरमन जोशी ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. वह पूरे समय सेट पर मौजूद रहे हैं और सिकंदर की यात्रा में एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक की भूमिका निभाई है. यह फिल्म सलमान और शरमन की पहली उचित सहयोग है और दर्शकों को उन्हें एक स्पेशल बंधन शेयर करते हुए देखने के लिए एक ट्रीट मिलेगी”.

200 बैकग्राउंड डांसर्स संग शूट किया गया एक फेस्टिव सॉन्ग

सिकंदर' से पहले ही दिखी सलमान खान और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री, पुराने  वीडियो हुए वायरल - India TV Hindi

बता दें, हाल ही में खबरें आई थी कि, "सलमान खान ने एक्शन सीक्वेंस से ब्रेक लेकर हाल ही में रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म सिकंदर के लिए एक वाइब्रेंट और फेस्टिव सॉन्ग शूट किया है. इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है, जिसे गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड में सेट पर शूट किया जा रहा है, जो धारावी की झुग्गियों की नकल करता है. इस सॉन्ग  में 200 बैकग्राउंड डांसर हैं और इसमें झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोगों को त्यौहार मनाते हुए दिखाया गया है".  इसके साथ- साथ रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो मुंबई शेड्यूल अक्टूबर तक बढ़ा दिया जाएगा. इसके बाद यूनिट साल के अंत तक दो रोमांटिक ट्रैक फिल्माने के लिए यूरोप जाएगी. 

साल 2025 में रिलीज होगी सिकंदर

बता दें सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सिकंदर के सेट से पहली तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कंप्यूटर को देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टीम #सिकंदर #साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर के साथ ईद 2025 का इंतजार है. @a.r.murugadoss द्वारा निर्देशित, ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी".  सलमान खान फिल्म में दोहरी भूमिकाएं निभाएंगे. सिकंदर एआर मुरुगादॉस की 2016 में अकीरा के बाद आठ साल के ब्रेक के बाद बॉलीवुड में वापसी का बहुप्रतीक्षित उदाहरण है. इस फिल्म में सलमान खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिर से साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले यह जोड़ी किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है.

Read More:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आलिया और Jr NTR समेत ये स्टार्स होंगे गेस्ट

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Advertisment
Latest Stories