मुंज्या की भारी सफलता के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Sharvari Wagh

ताजा खबर: शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. इस बीच शरवरी वाघ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंची. 

New Update
Sharvari Wagh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शरवरी वाघ इन दिनों अपनी फिल्म मुंज्या की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. फिल्म हाल ही में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं. वहीं फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर शरवरी वाघ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंची. 

बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंची शरवरी वाघ 

आपको बता दें शरवरी वाघ अपने परिवार संग मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची. जहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने बप्पा का आशीर्वाद लिया. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शरवरी को मंदिर में प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है, जो उन्हें मिली सफलता के लिए आभार प्रकट करता है.मंदिर में आशीर्वाद लेने के बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी का अभिवादन भी किया और अपने माता-पिता के साथ उनके लिए पोज भी दिए. 

फिल्म मुंज्या को लेकर शरवरी वाघ ने कही ये बात

Munjya: शरवरी वाघ ने 'मुंज्या' के बिना की थी पूरी शूटिंग, फिल्म के ट्रेलर  में पहली बार देखा खौफनाक अवतार - Munjya actress Sharvari wagh talk about  shooting film without him

वहीं शरवरी वाघ ने फिल्म मुंज्या को मिली प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं उन बड़े सितारों से हैरान हूं, जिन्होंने 100 करोड़ रुपये और उससे अधिक की बड़ी हिट फिल्में दी हैं. यह सोचना कि इतने सारे लोग आपको देखने के लिए सिनेमाघरों में आए हैं, आपकी फिल्म और आपके काम पर अपना प्यार और प्रशंसा बरसा रहे हैं, मेरे लिए काफी अभिभूत करने वाला पल है.100 करोड़ गर्ल' के रूप में जाना जाना निश्चित रूप से अच्छा लगता है. यह मुझे हर बार कैमरे का सामना करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा. एक अभिनेता के रूप में मेरी बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं. मुझे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए सही कदम की जरूरत थी और 'मुंज्या' ने मेरे लिए वह कर दिया". 

Munjya Box Office Collection 3 Days Movie Taking High Jumps Touched this  Mark Munjya Box Office: तीसरे दिन भी 'मुंज्या' का डर कायम, छू लिया यह बड़ा  आंकड़ा, बॉलीवुड न्यूज़

आपको बता दें कि 'मुंज्या' का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है. फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं.  मोना सिंह और सत्यराज भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं.

Read More:

Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

Latest Stories