हीरामंडी स्टार शेखर सुमन ने राजनीति में रखा कदम, बीजेपी में हुए शामिल

शेखर सुमन हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं अब एक्टर शेखर सुमन राजनीति में कदम रख चुके हैं. जी हां आपने सही सुना, शेखर सुमन 7 मई 2024 को बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

New Update
Shekhar Suman joins BJP

Shekhar Suman

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Shekhar Suman join BJP: शेखर सुमन हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं अब एक्टर शेखर सुमन राजनीति में कदम रख चुके हैं. जी हां आपने सही सुना, शेखर सुमन 7 मई 2024 को बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

नई दिल्ली में शेखर सुमन ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

Ex-Congress leader Radhika Khera, actor Shekhar Suman join BJP

आपको बता दें ही शेखर सुमन ने  मंगलवार, 7मई 2024 को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की. यह ऐसे समय में हुआ है जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से ही चल रहा है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं. वहीं एएनआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में  शेखर सुमन को भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े द्वारा राजनीतिक पार्टी में स्वागत करते हुए देखा जा सकता है.

बीजेपी पार्टी में शामिल होने पर शेखर सुमन ने जाहिर की खुशी

बीजेपी पार्टी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा, "कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठा रहूंगा, क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में हो जाती हैं. मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया".

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’में नजर आए थे शेखर सुमन

बता दें ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज में शेखर सुमन के अलावा फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई. हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

 Bhartiya Janta Party

Latest Stories