शिल्पा शेट्टी ने सिद्धिविनायक मंदिर में जय श्री राम के नारे लगाए

राम मंदिर का उद्घाटन आज हो गया. पिछले कुछ दिनों से जश्न चल रहा है और यह देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है. भव्य समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों शामिल हुए.

New Update
shilpa

ताजा खबर : भगवान राम के सभी भक्तों के लिए इस महत्वपूर्ण अवसर पर, 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में देवता का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो रहा है. इस बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी शहर में उत्सव की भावना का जश्न मना रही हैं. पारंपरिक ड्रेस पहने एक्ट्रेस को भगवान राम का झंडा लहराते हुए देखा गया. अपनी सबसे चमकदार मुस्कान के साथ, शिल्पा नारंगी रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्रोकेड ब्लाउज के साथ जोड़ा था. अपने बालों को जूड़ा बनाकर, एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट ज्वेलरी और अच्छी तरह से परिभाषित आंखों के साथ अपना लुक पूरा किया. वीडियो तुरंत वायरल हो गया.

वीडियो पर एक नजर डालें:

 

 शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट 

इससे पहले दिन में, शिल्पा ने मंदिर में स्थापित रामलला की एक झलक दी. अपने एक्स हैंडल पर उन्होंने लिखा, “श्री राम रामेति रामेति रमे रामे मनोरमे. सहस्त्रनाम तत्तुल्यं रामनाम वरानने. अर्थ: भगवान शिव पार्वती से कहते हैं, 'हे सुमुखी! राम नाम भगवान विष्णु के 1008 नामों के समान है. इसलिए मैं सदैव राम नाम का जाप करता रहता हूं.' राम का नाम जपने से ब्रह्मांड के सारे पाप दूर हो जाते हैं.' मैं सभी देशवासियों से करबद्ध प्रार्थना कर रहा हूं: आप सभी तन-मन से रामलला जी का स्वागत करें.' 


कई अन्य हस्तियां भी सोशल मीडिया पोस्ट, पूजा और अन्य चीजों के साथ भगवान राम की भावना का जश्न मना रही हैं.
काम के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी ने रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपनी ओटीटी वेब श्रृंखला की शुरुआत भी की. अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया.      

jy-shrii-raam         

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories