Shilpa Shetty ने अष्टमी पूजा पर बेटी समिशा के धोए पैर, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने घर पर अपनी बेटी 'देवी समिशा' के साथ कन्या पूजन मनाया. उन्होंने अपने घर पर कन्याओ को भोजन भी खिलाया इसके साथ में अपनी बेटी की भी पूजा .

author-image
By Richa Mishra
New Update
Shilpa Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आठवें दिन अष्टमी मनाई. उस दिन कन्या पूजन (लड़कियों की पूजा) अनुष्ठान भी किए , शिल्पा ने अपनी चार साल की  बेटी समिशा के पैर धोए.

शिल्पा अपनी बेटी की पूजा करती दिखीं 

 शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने घर पर अष्टमी उत्सव का एक वीडियो शेयर  किया. वीडियो में उन्हें रानी गुलाबी कुर्ती पहने देखा जा सकता है और उनकी बेटी ने गुलाबी क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है. वे अपने घर पर पूजा में बैठी हैं. शिल्पा उन मूर्तियों की झलक दिखाती हैं जिन्हें इस अवसर के लिए तैयार और सजाया गया है.

शिल्पा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज अष्टमी के शुभ अवसर का जश्न हमारी अपनी देवी समिशा (काले दिल और बैल की आंख इमोजी) के साथ कन्या पूजन से शुरू हो रहा है. सर्वोच्च देवी महागौरी सभी को समृद्धि, प्रेम और शांति का आशीर्वाद दें (नमस्ते और फूल इमोजी). उन्होंने दीया इमोजी के साथ हिंदी में जय माता दी भी लिखा. उन्होंने हैशटैग जोड़े - चैत्र नवरात्रि, कन्या पूजा, अष्टमी, मां दुर्गा, जय माता दी, और "धन्य."

फिर वह धीरे से समीशा के पैर धोती है और फिर आरती की थाली का उपयोग करके उसकी पूजा करती है. फिर वह समिशा को प्रसाद खिलाती है, जो उत्सुकता से कार्यवाही देखती है. एक जगह समीशा के साथ उनका पालतू कुत्ता भी आता है. शिल्पा ने हमें चना और पूड़ी सहित पारंपरिक नवरात्र भोजन की एक प्लेट की झलक दिखाकर वीडियो समाप्त किया.

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर भी शेयर  की, जिसमें उन्हें कन्या पूजन अनुष्ठान के हिस्से के रूप में अपने घर  पर कई अन्य लड़कियों को खाना खिलाते देखा जा सकता है.


काम के मोर्चे पर, शिल्पा को आखिरी बार रोहित शेट्टी के प्राइम वीडियो ओरिजिनल कॉप शो इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था. उन्होंने तारा शेट्टी नामक एक सख्त पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई. शिल्पा अगली बार प्रेम की कन्नड़ एक्शन फिल्म केडी - द डेविल में नजर आएंगी, जिसका नेतृत्व ध्रुव सरजा कर रहे हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी हाल ही में फिल्म यूटी69 से एक्टिंग डेब्यू किया है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories