हुमा कुरेशी स्टारर, विशाल राणा की फिल्म Gulabi की शूटिंग हुई शुरू

ताजा खबर :विशाल राणा के बैनर इक्लिओन प्रोडक्शंस ने एक फिल्म की घोषणा की, फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरेशी की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

New Update
Huma Qureshi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, विशाल राणा के बैनर इक्लिओन प्रोडक्शंस ने एक फिल्म की घोषणा की, जो एक अभूतपूर्व कहानी होने का वादा करती है जो हर जगह महिलाओं की लचीलापन और ताकत का जश्न मनाती है. हुमा कुरेशी की मुख्य भूमिका वाली गुलाबी नामक फिल्म का निर्देशन विपुल मेहता द्वारा किया जाना था. अब नया अपडेट यह है कि इसकी शूटिंग अहमदाबाद, गुजरात में शुरू हो गई है.

फिल्म गुलाबी की शूटिंग शुरूहुई 

निर्माताओं ने  एक्ट्रेस  हुमा कुरेशी के साथ गुलाबी की शूटिंग शुरू की. निर्माता विशाल राणा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की जानकारी शेयर  करते हुए कहा, "हमारे नवीनतम प्रोडक्शन 'गुलाबी' का रिलीज  करने के लिए उत्साहित हूं, अब समय आ गया है कि हम अपनी आस्तीनें चढ़ाएं और इस दृष्टिकोण को जीवन में लाएं. आइए स्क्रीन पर जादू करें!” उसी को दोबारा पोस्ट करते हुए हुमा ने कहा, “गुलाबी यहाँ है!!! अभी फिल्मांकन...'' भूमि पेडनेकर, जहीर इकबाल जैसे उद्योग के उनके कई सहयोगियों ने इस नए उद्यम के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं.

यहां देखें पोस्ट 

 

उन्होंने आगे फिल्म के बारे में भी बात की और कहा, "हम आज अहमदाबाद में गुलाबी की शूटिंग शुरू करके रोमांचित हैं. इस फिल्म के माध्यम से, हमारा उद्देश्य दर्शकों के लिए एक बेहतरीन कंटेंट आधारित फिल्म पेश करना है, जिससे वे जुड़ सकें. हुमा ने ऐसा किया है." अपने करियर में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन के साथ, एक बार फिर वह स्क्रीन पर कुछ जादू पैदा करने के लिए तैयार हैं!” वहीं दूसरी ओर एक प्रेरक सच्ची कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह एक ऑटो रिक्शा चालक के साहस को उजागर करती है जो बदलाव का प्रतीक बन गया, और महिलाओं को अपनी नियति को पुनः प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया. अहमदाबाद में शूटिंग शुरू हो रही है. जियो स्टूडियोज प्रेजेंट्स, एक इकोलोन प्रोडक्शंस की फिल्म है, जो विपुल मेहता द्वारा निर्देशित, ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories