Prashanth Neel के साथ Jr NTR की अगली फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू?

ताजा खबर : जूनियर एनटीआर वर्तमान में देवारा: पार्ट 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन कोराटाला शिवा कर रहे हैं. एक्टर जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

New Update
Prashanth Neel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एनटी रामा राव जूनियर  को आरआरआर के साथ वैश्विक प्रशंसा मिली और वर्तमान में वे देवारा की शूटिंग में व्यस्त हैं. नई अपडेट के अनुसार, एक्टर  केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करने के लिए तैयार हैं.

जूनियर एनटीआर जल्द करेंगे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म निर्देशक की पिछली फिल्मों केजीएफ और सालार के पैमाने पर बनाई जा रही है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नई शीर्षकहीन प्रोजेक्ट  इस साल अगस्त से शुरू होने वाली है. अधिक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म दो भाग में रिलीज होने वाली है. पहले की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पहले अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली थी.

फिलहाल, आरआरआर एक्टर  देवारा: पार्ट 1 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन कोराटाला शिवा कर रहे हैं. एक्ट्रेस  जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के कलाकारों में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको भी शामिल हैं.

12 thousand fans had reached at junior ntr weddding, 100 Crore Rs Spent  जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए थे उनके 12 हजार से ज्यादा फैन, शादी का  खर्च जानकर रह

इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एन टी आर आर्ट्स के बैनर तले सुधाकर मिक्कीलिनेनी, कोसाराजू हरिकृष्ण और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा किया जा रहा है. अनिरुद्ध रविचंदर संगीतकार हैं, छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया जा रहा है और संपादन ए श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

इसके अलावा, एक्टर  2019 की सुपरहिट, वॉर की अगली कड़ी वॉर 2 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें ऋतिक रोशन, एनटी रामाराव जूनियर और कियारा आडवाणी अहम भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अगस्त 2025 में रिलीज के लिए तैयार है और इसे 200 करोड़ रुपये के बजट के साथ बनाया जा रहा है.

Tags : prashanth neel

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories