श्रद्धा कपूर ने गुड़ी पड़वा पर पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फोटो शेयर की

ताजा खबर : हाल ही में श्रद्धा कपूर ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उनका और राहुल मोदी का एक अनदेखा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया. अब एक्ट्रेस ने गुड़ी पड़वा पर पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फोटो शेयर की.

New Update
Padmini Kolhapure
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : श्रद्धा कपूर ने  पारंपरिक अंदाज में गुड़ी पड़वा मनाया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया  हैंडल पर इस खुशी के मौके पर तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की. तस्वीरों में दिग्गज एक्ट्रेस  पद्मिनी कोहलापुरे भी नजर आईं. दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे और कुछ ही देर में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की पोस्ट 

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर  करते हुए कैप्शन दिया, “हैप्पी गुड़ी पड़वा मेरी इंस्टा फैम. गुड़ी पड़वा की आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं.” तस्वीरों में हम श्रद्धा को पद्मिनी कोहलापुरे के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस गुड़ी पड़वा के सामने प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, फैंस कमेंट करते नजर आए. उनमें से एक ने लिखा, “डाउन टू अर्थ बंदी है डाउन टू अर्थ.”

यहां देखें पोस्ट :

 

हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उनका और राहुल मोदी का प्री-वेडिंग इवेंट का एक अनदेखा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया. इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में, राहुल को श्रद्धा को अपने करीब रखते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह रिहाना के लोकप्रिय गीत, रूड बॉय का आनंद उसके संगीत कार्यक्रम में ले रही है, जो अनंत और राधिका के विवाह पूर्व समारोह के हिस्से के रूप में जामनगर में हुआ था.

जबकि श्रद्धा और राहुल ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, अभिनेत्री की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने उत्सुक प्रशंसकों के बीच दिलचस्पी जगा दी, क्योंकि उन्हें कुछ ऐसी चीज़ की झलक मिली, जिसके बारे में उनका मानना ​​था कि यह राहुल के साथ उनके रोमांस की पुष्टि करती है. पिछले महीने, श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आरामदायक बैंगनी नाइट ड्रेस पहने हुए कई तस्वीरें शेयर  कीं, जिस पर स्टारफिश, शंख अंकित थे. प्रत्येक स्नैप ने उसके विभिन्न भावों को कैद किया. हालाँकि, यह उनके गले में लटका लॉकेट था जिसने सभी का ध्यान खींचा. इसमें 'R' अक्षर के चारों ओर एक श्रृंखला थी. उन्होंने कैप्शन लिखा, "कुछ नहीं, Shrunday  है तो कुछ नहीं कर रही."

 

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को यह भी बताया कि श्रद्धा और राहुल जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना सकते हैं, “वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से डरते नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना देंगे. वे दोनों निजी लोग हैं और अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखना चाहते हैं. वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से नहीं डरते, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना देंगे. वे दोनों निजी लोग हैं, और अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखना चाहते हैं, ”सूत्र ने खुलासा किया.

Shraddha Kapoor 

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories