Yash स्टारर टॉक्सिक की कास्ट में शामिल होंगी Shruti Haasan?

यश स्टारर फिल्म टॉक्सिक में श्रुति हासन शामिल हो गई हैं. कई रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म को ड्रग माफिया की कहानी के केंद्र में एक एक्शन मनोरंजक फिल्म माना जा रहा है.

New Update
Shruti Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वह किसी और वजह से खबरों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह आगामी फिल्म टॉक्सिक की कास्ट में शामिल हो गई हैं, जहां वह यश के साथ एक्टिंग करेंगी. 

फिल्म के बारे में 

ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है. गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कथित तौर पर श्रुति हासन मुख्य एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी. निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है. श्रुति हासन ने अपनी पिछली फिल्म सालार में प्रभास के साथ एक्टिंग किया था. रिपोर्ट में टॉक्सिक में उनकी भूमिका के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है.

टॉक्सिक का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले वेंकट के नारायण द्वारा किया गया है. निर्माताओं ने पिछले दिसंबर में 'वयस्कों के लिए एक परीकथा' टैगलाइन के साथ एक टीज़र जारी किया था. फिल्म का संगीत चरण राज ने तैयार किया है, जो गोदी बन्ना साधरण मायकट्टू, मांड्या टू मुंबई और बैड मैनर्स जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जो 2022 में केजीएफ 2 की भारी हिट के बाद यश की वापसी का प्रतीक है. प्रशंसक फिल्म की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह आखिरी बार सालार में नजर आई थीं. अब, वह सबाश कुंडू, रशना: द रे ऑफ राइट, डकैत: ए लव स्टोरी और सालार 2 सहित कई आगामी फिल्मों में एक्टिंग करते दिखाई देंगी.

Tags : Shruti Haasan

Latest Stories