इंडियन 2 के म्यूजिक लॉन्च पर श्रुति ने पिता कमल हासन के लिए कही ये बात

ताजा खबर : साउथ सुपरस्टार कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन 2 के निर्माताओं ने  चेन्नई में एक भव्य कार्यक्रम में फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया है इस ईवेंट में उनकी बेटी श्रुति ने पिता की तारीफ की है.  

New Update
Kamal Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कमल हासन स्टारर इंडियन 2 आखिरकार सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने 2 जून को पूरी टीम की मौजूदगी में एक भव्य ऑडियो लॉन्च इवेंट आयोजित किया. शंकर द्वारा निर्देशित, इंडियन 2 में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, इसके बाद काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ऑडियो लॉन्च इवेंट चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में हुआ, जहाँ अनिरुद्ध रविचंदर के शानदार प्रदर्शन के साथ सभी गाने रिलीज़ किए गए.

Shruti Haasan reveals she once offended Kamal Haasan after | Bollywood -  Hindustan Times

इसके अलावा, संगीत निर्देशक श्रुति हासन ने भी हासन के कुछ हिट गाने गाकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपने पिता के पैर छूती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों के सेट में, श्रुति को प्रदर्शन के दौरान खुद का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. रविचंदर भी उनके साथ शामिल हुए और दोनों ने मंच पर आग लगा दी.

Shruti Haasan On Parents Kamal Haasan And Sarika's Separation

अभिनेत्री ने अपने पिता को समर्पित करते हुए एक प्यारा सा नोट पोस्ट किया और संगीत टीम को भी धन्यवाद दिया. "क्या रात थी. इंडियन 2 के बड़े ऑडियो लॉन्च पर मेरे प्यारे अप्पा कमल हासन को श्रद्धांजलि देने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रही थी! जब भी मैं गाती हूँ तो उन्हें मुस्कुराते हुए देखकर हमेशा खुशी होती है क्योंकि मैं आज जो संगीतकार हूँ, उसका बहुत बड़ा हिस्सा उन्हीं की वजह से हूँ. मेरे अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली बैंड के लिए एक बड़ा धन्यवाद जिसने सिनेमा में पिताजी के अविश्वसनीय संगीत इतिहास का सम्मान करते हुए गीतों के इस नए सेट को एक साथ लाने के लिए हमारे लिए अथक परिश्रम किया. धन्यवाद, "उन्होंने  लिखा.

यहां देखें पोस्ट 

 

श्रुति ने इंडियन 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं और साथ ही अनिरुद्ध रविचंदर की उनके अविश्वसनीय संगीत और साउंडट्रैक के लिए सराहना की.

इंडियन 2 म्यूजिक लॉन्च

कमल हासन ने संगीत लॉन्च में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, उनके साथ ब्रह्मानंदम, बॉबी सिम्हा, लोकेश कनगराज, सिलंबरासन टीआर, गुलशन ग्रोवर, निर्माता सुभास्करन और निर्देशक शंकर जैसे अन्य लोग भी थे. इस कार्यक्रम में बोलते हुए, कमल हासन ने इंडियन 2 और इंडियन 3 में दिखाए जाने वाले विषयों के बारे में संकेत दिए. द हिंदू के अनुसार, उन्होंने कहा, "मैं एक तमिलियन और भारतीय हूं; यही मेरी पहचान है, और आपकी भी. सीक्वल के पीछे यही अवधारणा है."

2019 से प्रोडक्शन में चल रही इंडियन 2 को ऑन-सेट दुर्घटना और कोविड-19 महामारी के कारण कई बार रुकना पड़ा. 2022 में शूटिंग फिर से शुरू करने के बाद, यह फिल्म अब 12 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.

Latest Stories