सिद्धार्थ आनंद, सैफ अली खान नए फिल्म के लिए आएंगे एक साथ

ताजा खबर : सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान एक साथ स्पॉट हुए. आखिरी बार सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद ने "ता रा रम पम" के लिए साथ काम किया था जो 2007 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Siddharth Anand Saif Ali Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान, सलाम नमस्ते और ता रा रम पम जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम करने के लिए जाने जाते हैं. वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों को शहर में देखा गया और ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. फैंस भी उनके लिए बेहद उत्साहित हैं.

योगेन शाह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, हम सिद्धार्थ और सैफ को एक साथ आते और शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं. उन्होंने अंगूठा दिखाया और नए प्रोजेक्ट का संकेत दिया. फैंस कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी छोड़ते नजर आ रहे हैं. पिछले साल पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ अपने बैनर मार्फ्लिक्स प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का निर्माण करेंगे. इसका निर्देशन उनके एक सहायक निर्देशक द्वारा किया जाएगा. यह फिल्म जोरदार एक्शन दृश्यों, मनोरंजक कहानी कहने और उस ट्रेडमार्क शैली से भरपूर होने का वादा करती है जिसके लिए सिद्धार्थ आनंद जाने जाते हैं. खैर,अभी अन्य जानकारी गुप्त रखी गई हैं.

यहां देखें उनका वायरल वीडियो

 

बताया जा रहा है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि, एक सूत्रों ने खुलासा किया है कि फिल्म में सैफ अली खान को एक नए और गतिशील अवतार में दिखाया जाएगा. आखिरी बार सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद ने "ता रा रम पम" के लिए साथ काम किया था जो 2007 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Siddharth Anand on Rambo: 16 साल बाद फिर बनेगी सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद  की जोड़ी, नेटफ्लिक्स पर आएगी जामफाड़ एक्शन फिल्म | Rambo Director Siddharth  Anand plans upcoming ...

सिद्धार्थ आनंद की आखिरी निर्देशित फिल्म फाइटर थी जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर ने एक्टिंग  किया था. यह फिल्म आनंद द्वारा शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली 'पठान' रिलीज करने के ठीक एक साल बाद रिलीज हुई थी. दुर्भाग्य से फिल्म निर्माता के लिए, फाइटर बॉक्स ऑफिस पर पठान का जादू दोबारा नहीं चला पाई. फाइटर ने 24.60 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया.

वहीं सैफ अली खान आखिरी बार आदिपुरुष में नजर आए थे. इसमें प्रभास, कृति सेनन, देवदत्त नागे और सनी सिंह भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म रामायण की पौराणिक कहानी का रूपांतरण है. प्रभास ने राघव की भूमिका निभाई है, कृति ने जानकी की भूमिका निभाई है, और सैफ ने लंकेश की भूमिका निभाई है, फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म में सनी सिंह शेष और देवदत्त नागे बजरंग की भूमिका में हैं.

Tags : Siddharth Anand

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories