ऋतिक की फाइटर के खराब प्रदर्शन के बाद सिद्धार्थ आनंद ने शेयर की पोस्ट

ताजा खबर - सिद्धार्थ आनंद बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत अपनी नवीनतम फिल्म फाइटर के कमजोर प्रदर्शन से परेशान हैं. फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

New Update
Siddharth Anand

ताजा खबर : सिद्धार्थ आनंद अपने नए निर्देशित फिल्म फाइटर को मिली फीकी प्रतिक्रिया से निराश प्रतीत होते हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने एक्टिंग किया है. फिल्म निर्माता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमय पोस्ट शेयर किया, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए कि वह किसके बारे में बात कर रहे थे.

सिद्धार्थ आनंद ने शेयर किया पोस्ट

 “आपका सबसे बड़ा प्रशंसक एक अजनबी है. आपका सबसे बड़ा नफरत करने वाला वह व्यक्ति है जिसे आप जानते हैं, ”सिद्धार्थ द्वारा साझा किया गया एक उद्धरण पढ़ें. “हाहाहा, क्या विचार है,” वॉर निर्देशक ने उद्धरण को कैप्शन दिया.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 15वें दिन फाइटर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर (सभी भाषाओं में) 2.65 करोड़ रुपये कमाए. रिपोर्ट में कहा गया है कि कुल मिलाकर फिल्म ने 187.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 25 जनवरी को रिलीज़ हुई, फाइटर में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (उर्फ पैटी) और दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (उर्फ मिनी) की भूमिका निभाई. कलाकारों में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में अनिल कपूर, सरताज गिल के रूप में करण सिंह ग्रोवर और बशीर खान के रूप में अक्षय ओबेरॉय भी शामिल थे.

फिल्म न चलने पर सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बात 

गलाट्टा प्लस के साथ हाल ही के एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ आनंद ने इस बारे में बात की कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चल पाई. उन्होंने कहा, ''फाइटर एक बहुत बड़ी छलांग है. जैसा कि देश में फिल्म निर्माता ऐसा करते हैं और यह जिस तरह की शैली है. यह एक ऐसा स्थान है जो अज्ञात है और बिल्कुल नया है. इसमें दर्शकों के लिए कोई संदर्भ बिंदु नहीं है, इसका मतलब है कि वे जो देख रहे हैं वह थोड़ा सा है... अच्छा... इतने बड़े सितारे, एक वाणिज्यिक निर्देशक, अच्छा ये विमान क्या कर रही है [ये विमान क्या कर रहे हैं?] मुझे ऐसा लगता है कि क्या यह मेरा है फ़िल्म, मैं यह नहीं जानता." 

Tags : Siddharth Anand

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

#siddharth anand
Latest Stories