शाहरुख खान की फिल्म पठान 2 को डायरेक्ट नहीं करेंगे सिद्धार्थ आनंद

Pathaan 2: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने साल 2023 में पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की थी जिसके बाद मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच अब फिल्म के डायरेक्टर को लेकर खबर आ रही हैं कि सिद्धार्थ आनंद पठान 2 का निर्देशन नहीं करेंगे.

New Update
Pathaan 2

Pathaan 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Pathaan 2: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने साल 2023 में पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की थी. इस फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही. हाल ही में खबरें आई थी कि इस फिल्म की सफलता के बादर मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच अब फिल्म के डायरेक्टर को लेकर खबर आ रही हैं कि सिद्धार्थ आनंद पठान 2 का निर्देशन नहीं करेंगे.

पठान के सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे सिद्धार्थ आनंद 

शाहरुख खान की 'पठान 2' से कटा सिद्धार्थ आनंद का पत्ता, नया निर्देशक  संभालेगा कमान

दरअसल, सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार "आदित्य चोपड़ा जासूसी जगत की हर फिल्म के लिए बहुत ही रणनीतिक तरीके से निर्देशकों का सिलेक्शन कर रहे हैं. वह नहीं चाहते कि एक ही निर्देशक किसी भी फिल्म के सीक्वल का निर्देशन करें. इसका एक बड़ा उदाहरण 'टाइगर' और 'वॉर' है. वह इसे अपनाने जा रहे हैं. 'पठान 2' के साथ भी यही फॉर्मूला होगा".

इस साल के अंत में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

Amid Pathaan Success Siddharth Anand Confirm Its Sequel Shahrukh Khan  Deepika Padukone John Abraham - Entertainment News: Amar Ujala - Pathaan:' पठान 2' लेकर आएंगे सिद्धार्थ आनंद, 'पठान' की सफलता के बाद किया

वहीं रिपोर्ट में आगे कहा गया कि, ''सिद्धार्थ आनंद की जगह 'पठान 2' के डायरेक्टर की कुर्सी किसी और को दी जाएगी. ताकि शाहरुख के किरदार को एक नया नजरिया मिले. वह स्क्रीन पर फ्रेश दिखें. फिलहाल यह तय नहीं है कि 'पठान 2' का डायरेक्टर कौन होगा 'पठान 2' की तलाश जारी है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी".

25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी पठान

चित्र:पठान फिल्म का पोस्टर.jpeg - विकिपीडिया

पठान एक जासूसी फिल्म है जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यश राज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आए थे. फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं पठान ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन किया था. 

 

 

Latest Stories