कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 से सिद्धार्थ का पहला लुक आया सामने

सिद्धार्थ एस शंकर की विजिलेंट एक्शन फिल्म इंडियन 2 का हिस्सा हैं, जिसमें कमल हासन हैं, जो 1996 की फिल्म से सेनापति की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं.

New Update
Siddharth first look
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सिद्धार्थ के 45वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी आगामी फिल्म इंडियन 2 से उनका पहला लुक जारी किया गया. एस शंकर द्वारा निर्देशित सीक्वल में वह कमल हासन के साथ एक्टिंग करेंगे.

सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक देखें यहां 

लाइका प्रोडक्शंस के आधिकारिक एक्स हैंडल ने इंडियन 2 से सिद्धार्थ का पहला लुक जारी किया. उन्होंने लाल और सफेद चेकर्ड शर्ट के नीचे भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी. पीछे एक विशाल बैनर पर लिखा था, "टीम इंडियन 2 की ओर से शुभकामनाएं."

कैप्शन में लिखा, “टीम इंडियन-2 बहुआयामी सिद्धार्थ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है! (उत्सव इमोजी) आपकी विविध भूमिकाएं और कालातीत आकर्षण हर किसी को मोहित करता रहता है! यह आपकी यात्रा में सफलता का एक और वर्ष है! (विशाल और चमकदार इमोजी).”

 

फिल्म इंडियन 2, 1996 की फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है, जिसमें कमल ने वीरसेकरन सेनापति की भूमिका भी निभाई थी. फ्रेंचाइजी अगली कड़ी के लिए कमल और निर्देशक एस शंकर को वापस ला रही है.

2020 में पोंगल त्योहार के अवसर पर रिलीज किए गए पहले पोस्टर में, सतर्क सेनापति (कमल हासन) अपनी ट्रेडमार्क मुड़ी हुई उंगली के साथ कफ पहने हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं. रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल भी फिल्म का हिस्सा हैं. इंडियन 2 में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है और लेखक जयमोहन, काबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं.

सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्टर अदिति राव हैदरी से सगाई की है. तेलंगाना में उनकी शादी को लेकर अटकलें तब तेज हो गईं जब अदिति मुंबई में अपनी आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाजार की तारीख की घोषणा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं.

अदिति और सिद्धार्थ ने 2021 की तेलुगु फिल्म महा समुद्रम में सह-अभिनय किया था.

Read More:

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

Latest Stories