योद्धा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने की जबरदस्त एक्शन तैयारी

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच करण जौहर ने फिल्म 'योद्धा' से सिद्धार्थ मल्होत्रा का बीटीएस वीडियो शेयर किया हैं जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करत् हुए दिखाई दे रहे हैं.

New Update
Siddharth Malhotra film

Siddharth Malhotra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरे एक्शन मोड में नजर आएं. इस बीच करण जौहर ने फिल्म 'योद्धा' से सिद्धार्थ मल्होत्रा का बीटीएस वीडियो शेयर किया हैं जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन करत् हुए दिखाई दे रहे हैं.

कठिन ट्रेनिंग लेते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर 'योद्धा' का बीटीएस वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा होती है जोकि यह बताते हुए दिखाई दे रहे है कि योद्धा उनके लिए एक बहुत महत्वपूर्ण और स्पेशल फिल्म क्यों है. वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया कि उनके लिए, अरुण कात्याल का किरदार बहुत संतोषजनक है क्योंकि इसमें सभी प्रमुख तत्व हैं, चाहे वह क्रियाएं हों, भावनाएं आदि हों. वीडियो में ऐसी झलकियां भी हैं जहां सिद्धार्थ को हाथ से हाथ मिलाने और चाकू मारने की तकनीक का कठिन ट्रेनिंग लेते देखा जा सकता है. 

कब रिलीज होगी फिल्म 

'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा कर रहे हैं. आपको बता दें कि योद्धा की रिलीज डेट कई बार बदली जा चुकी है. योद्धा की पहले रिलीज डेट 7 जुलाई 2023 थी. इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 15 सितंबर 2023 कर दी गई. लेकिन अब यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Siddharth Malhotra

Read More:

जामनगर में अपनी परफॉर्मेंस के बाद Rihanna को इस वजह से जाना पड़ा यूएस

जब राजेश खन्ना और दिलीप कुमार के टेलर पर आया था Dina Pathak का दिल

Maidaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा अजय देवगन की मैदान का ट्रेलर

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के बाद बिग बी ने लिखा सीक्रेट पोस्ट

Shah Rukh-Gauri Khan ने वीर जारा के सॉन्ग 'मैं यहां हूं' पर किया डांस

 

Latest Stories