प्रो कबड्डी लीग के प्लेऑफ में Siddharth Malhotra ने गाया राष्ट्रगान

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी फिल्म योद्धा के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस बीच प्रो कबड्डी लीग के प्ले-ऑफ मैचों में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने राष्ट्रगान गाया. जिसका वीडियो और तस्वीरें  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

New Update
Siddharth Malhotra

Siddharth Malhotra

ताजा खबर: प्रो कबड्डी लीग का दसवां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका हैं. जहां 26 फरवरी को चार टीमों का आमना-सामना हुआ. वहीं प्रो कबड्डी लीग के प्ले-ऑफ मैचों में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने राष्ट्रगान गाया. जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने गाया राष्ट्रगान 

प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में दबंग दिल्ली और पटना पाइरेट्स आमने-सामने थे जबकि दूसरे मैच में गुजरात जायंट्स और हरियाणा स्टीलर्स आमने-सामने थे.मैचों से पहले, सिद्धार्थ मल्होत्रा राष्ट्रगान गाते हुए नजर आए. वहीं.धर्मा प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हमारा #योद्धा आज रात #प्रोकबड्डी प्लेऑफ़ में आकर्षण और अनुग्रह को बढ़ा रहा है, किसी अन्य की तरह धमाकेदार ऊर्जा का संचार कर रहा है!  #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में".

15 मार्च 2024 को रिलीज होगी योद्धा

बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी फिल्म योद्धा के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी बी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं जो एयर इंडिया के अपहृत विमान को बचाने के मिशन पर है.फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया हैं. यह फिल्म 15मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म योद्धा को लेकर एक्सइटेड हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म योद्धा के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “ज्यादा खुलासा किए बिना मैं यह कहना चाहूंगा कि दर्शकों को योद्धा की रिलीज से पहले इस तरह के और अधिक आश्चर्य देखने को मिलेंगे और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि फैंस इस फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मेरे लंबे जुड़ाव का प्रतीक है, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर शेरशाह और अब योद्धा तक.हमने जिन फिल्मों पर काम किया है उनमें से प्रत्येक ने दोनों वर्गों के साथ-साथ जनता को भी प्रभावित किया है और योद्धा निस्संदेह इस विरासत को आगे ले जाएगा''.

Siddharth Malhotra

Read More:

Anil Kapoor की नकल करके Arjun Kapoor को मिली थी पहली फिल्म

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

Latest Stories