सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट? जल्द ही आएगी खुशखबरी!

ताजा खबर : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां गर्भवती, मार्च में बच्चे को जन्म देंगी पता चला है कि इसके लिए मूसेवाला की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक अपनाई है.

New Update
Sidhu Moosewala

ताजा खबर : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिधू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, उनके माता-पिता अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने की उम्मीद कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मूसेवाला की मां चरण कौर जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हालांकि दिवंगत गायक के माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन पारिवारिक सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां 58 साल और पिता 60 साल के हैं.सिद्धू मूसेवाला की मां गर्भवती, मार्च में बच्चे को जन्म देंगी पता चला है कि इसके लिए मूसेवाला की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक अपनाई है.

Sidhu Moosewala Family Business; Parents Suddenly Went Abroad | अचानक विदेश  गए मूसेवाला के माता-पिता: कई देशों में फैला पंजाबी सिंगर का कारोबार; पिछले  हफ्ते समेटने की ...

सिद्धू मूसेवाला की कैसे हुई मौत 

2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ने वाले मूसेवाला की उसी वर्ष 29 मई को दुखद हत्या कर दी गई. 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Sidhu Moosewala's Murder Also Ends an Era in Punjabi Music | NewsClick

गायक वास्तव में लोकप्रिय थे, विशेषकर युवाओं के बीच, और अपने स्वयं के गीतों की रचना और निर्माण के लिए उन्हें जाना जाता था. उन्हें सबसे धनी पंजाबी गायकों में से एक माना जाता था. उनके असामयिक निधन के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और लाखों बार देखे गए. 
मई, 2022 में पंजाब के मनसा में हमलावरों के एक समूह ने गायक को गोली मारकर घातक रूप से घायल कर दिया. अस्पताल ले जाने के बावजूद, चिकित्सा सहायता प्राप्त करने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. मूसेवाला की हत्या के बाद से, उसके माता-पिता अपने बेटे के लिए न्याय मांगने के लिए एक आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं. उनके अंतिम गीत के संगीत वीडियो में प्रमुखता से "सिद्धू मूसेवाला को न्याय" संदेश के साथ एक झंडा प्रदर्शित किया गया था. गाने के बोल में उनका खास अंदाज देखने को मिला, जिसमें उन्होंने अपने बारे में बात की.

सिद्धू मूसेवाला के गाने 

2017 में, सिद्धू मूसेवाला ने अपने पहले गीत "जी वैगन" के साथ संगीत उद्योग में कदम रखा, और तेजी से लोकप्रिय एल्बमों की एक श्रृंखला के साथ प्रसिद्धि हासिल की. उन्हें अपने संगीत के लिए प्यार और प्रशंसा मिली, जिसमें "लीजेंड", "सो हाई" और "द लास्ट राइड" जैसे हिट गाने शामिल थे. 

Read More

Pankaj Udhas death: पीएम नरेंद्र मोदी सहित इन सलेब्स ने दी श्रद्धांजलि 

क्या  व्हाट द हेल नव्या में अमिताभ की स्पेशल अपीयरेंस होगी? 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories