गायिका Anuradha Paudwal लोकसभा चुनाव से पहले BJP में हुई शामिल

ताजा खबर : 2024 के आम चुनाव से पहले दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल शनिवार को पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं.

New Update
Singer Anuradha Paudwal joins BJP before Lok Sabha elections
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : लोकसभा चुनाव से पहले गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं. पार्टी मुख्यालय में भाजपा नेताओं के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पौडवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि वह उनके नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होकर खुश हैं. 

भाजपा में शामिल होने पर अनुराधा पौडवाल ने जाहिर की ख़ुशी 

प्रसिद्ध पार्श्व गायक, जिन्हें देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी सहित अपने वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. समाचार एजेंसी एएनआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के बाद महान गायिका का एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने यह भी बताया कि यह पूछे जाने पर कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, गायिका ने कहा, "मुझे अभी तक नहीं पता, वे मुझे जो भी सुझाव देंगे..." 

 

इससे पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ''मुझे खुशी है कि मैं उस सरकार में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन (धर्म) से गहरा संबंध है. यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रहा हूं.'' 

 

2019 में हुए पिछले आम चुनावों में, अनुराधा पौडवाल पीएम मोदी के समर्थन में सामने आईं और लोगों से उनके लिए वोट करने का आग्रह किया. वह उन 900 बॉलीवुड कलाकारों में भी शामिल थीं, जिन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए थे.

 

अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका हैं, हालांकि, उन्होंने तमिल, नेपाली, बंगाली, कन्नड़ और अन्य भाषाओं में भी गाने गाए हैं. 

Tags : Anuradha Paudwal 

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Shoojit Sircar की अगली फिल्म में Abhishek Bachchan आएंगे नजर 

ग्रैमी अवार्ड विनर Ricky Kej ने मुंबई में खराब होटल का अनुभव शेयर किया

Latest Stories