सिंघम 3 में डांस नंबर करेंगे करीना समेत कई स्टार्स, दीपिका शामिल नही?

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया जिसमें कहा जा रहा है फिल्म की मुख्य कास्ट एक डांस नंबर की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, दीपिका पादुकोण इसे मिस कर सकती हैं.चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

New Update
Singham Again

Deepika Padukone

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के बाद सिंघम अगेन इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स शामिल हैं. वहीं फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया जिसमें कहा जा रहा है  सिंघम अगेन की मुख्य कास्ट एक डांस नंबर की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, दीपिका पादुकोण इसे मिस कर सकती हैं.चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

इस वजह से डांस नंबर का हिस्सा नहीं बनेंगी दीपिका

आपको बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा हैं "सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ समेत फिल्म की मुख्य कास्ट मिलकर एक डांस नंबर की शूटिंग करेंगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रेग्नेंसी की वजह से दीपिका पादुकोण इस डांस नंबर का हिस्सा नहीं  होंगी. गाने की शूटिंग, जो पहले 15 अप्रैल को शुरू होने वाली थी, वह आज, 17 अप्रैल 2024 को मुंबई के विले पार्ले में एक सेट पर शुरू होने वाली है.इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं, और उन्होंने 400 बैकग्राउंड डांसर्स को काम पर रखा है.मुख्य कलाकार अगले चार दिनों में इस जीवंत गाने को फिल्माएंगे".

हिंसक अधिकारी के रुप में नजर आएंगी दीपिका

वहीं रोहित शेट्टी ने साल 2023 में सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी. मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी से शक्ति शेट्टी.मेरी लेडी सिंघम. दीपिका पादुकोण से". दीपिका के लुक को देखकर फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए थे.

दीवाली 2024 के मौके पर रिलीज होगी 'सिंघम अगेन' 

आपको बता दें कि सिंघम अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं  'सिंघम 3' दीवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

 Singham Again | Deepika Padukone 

Read More:

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

Latest Stories