फिल्म रयान से SJ Suryah का फर्स्ट लुक हुआ आउट, Dhanush ने कही ये बात

ताजा खबर - एक्टर धनुष ने एक्स पर फिल्म रायन से एसजे सूर्या का पहला लुक शेयर किया और यहां बताया गया है कि अभिनेता ने कैसे प्रतिक्रिया दी हैं.

New Update
SJ Suryah

एक्टर धनुष ने एक्स पर घोषणा की कि एसजे सूर्या को उनकी निर्देशित फिल्म रायन के लिए चुना गया है. संदीप किशन और कालिदास जयराम की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 2017 में पा पांडी के बाद उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म है. जब धनुष ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर साझा की, तो सूर्या ने इस तरह प्रतिक्रिया दी.

 धनुष ने शेयर किया लुक

धनुष ने मोनोक्रोम में सूर्या का लुक साझा किया, जिसमें अभिनेता हाथ में गिलास लिए हुए थे और चिंतित दिख रहे थे. उन्होंने लिखा, “#रेयान आपको निर्देशित करने में बहुत मजा आया @iam_SJSuryah सर (गले लगाने की इमोजी). (एसआईसी)" सूर्या ने भी धनुष की पोस्ट को साझा करते हुए जवाब दिया, "सिर्रर्रर्र आपके निर्देशन में अभिनय करना एक आनंददायक अनुभव है @धनुषक्राजा सिर्रर्रर्र इस अवसर और उर्स के इस ट्वीट के लिए भी धन्यवाद और दोस्तों, जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था कि रयान रॉ और रस्टिक है फिर भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भावनात्मक है. स्टैंडर्ड समर ट्रीट @sunpicturesand टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद. (दिल की आंखों वाला इमोजी) (एसआईसी)” 

 

सेल्वाराघवन ने स्क्रिप्ट लिखने से किया इनकार

 हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि धनुष के भाई सेल्वाराघवन ने इसकी पटकथा लिखी थी. लेकिन उन्होंने एक्स पर स्पष्ट किया कि वह केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, उन्होंने लिखा, “दोस्तों, ऐसी खबरें सुनी हैं कि मैंने डी 50 रयान की पटकथा लिखी है. मैं स्पष्ट करता हूं कि मेरा 'रायन' की स्क्रिप्ट या स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया से कोई लेना-देना नहीं है. यह पूरी तरह से @धनुषक्राजा की ड्रीम स्क्रिप्ट है और अब उन्होंने इसे अपनी फिल्म में बनाया है. मैं इस प्रोजेक्ट में महज एक अभिनेता हूं. (एसआईसी)'' उन्होंने आगे कहा, ''आप सभी की तरह मैं भी सिनेमाघरों में #रायण देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मुझे अपने भाई @धनुषक्राजा और उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर गर्व है. (एसआईसी)"

Tags : Netflix Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories