भंसाली के बर्थडे पर सोनाक्षी-अदिति ने हीरामंडी से BTS फोटोज पोस्ट की

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं. सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

New Update
Sonakshi Sinha

ताजा खबर : मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी ने भी संजय लीला भंसाली को शुभकामनाएं दीं और हीरामंडी सेट से बीटीएस तस्वीरें शेयर कीं. बता दें कि, निर्देशक शो हीरामंडी के साथ ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फर्स्ट लुक पहले ही आउट हो चुका है.

सोनाक्षी सिन्हा ने यूं किया बर्थडे विश 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनाक्षी सिन्हा ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह खुद को शीशे में देखती हुई नजर आ रही हैं, जबकि संजय लीला भंसाली उन्हें देख रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी सीन को समझा रहे हों. शुभकामना संदेश में कहा गया, “चमकते आप हो, चमकते हमें हो… #हीरामंडी के असली हीरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, संजय सर, आपके असलीसोना की ओर से हमेशा प्यार और सम्मान.” 

 

अदिति राव हैदरी ने भी संजय लीला भंसल को दी बधाई 

अदिति राव हैदरी ने भी सेट से दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर, अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग, प्यार से भरे दिल के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए.” ! आपके उग्र जुनून के लिए, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अंतहीन सुंदरता, विस्तार, हँसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है, के लिए धन्यवाद. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद. संजय सर आपके होने के लिए धन्यवाद. आप हमेशा उन सभी से घिरे रहें जिनसे आप प्यार करते हैं और उन सभी लोगों से जो आपसे प्यार करते हैं. लव यू सर.” 

 

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के बारे में 

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं. यह शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. पिछले साल फरवरी में, निर्माताओं ने एक टीज़र साझा किया था जिसमें मनीषा कोइराला शाही गेटअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, इसके बाद बाकी कलाकारों की भी ऐसी ही मुस्कुराती हुई झलकियाँ दिखाई दीं.

 

ऐतिहासिक नाटक श्रृंखला दर्शकों को उस समय में ले जाती है जब वेश्याएं राजाओं के रूप में शासन करती थीं. 1940 के दशक में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की अशांत पृष्ठभूमि पर आधारित, वेश्याओं और उनके ग्राहकों की कहानियों के माध्यम से, श्रृंखला हीरा मंडी के इसी नाम के क्षेत्र की सांस्कृतिक वास्तविकता की जांच करती है. 

Tags : Heeramandi  

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories