सोनम बाजवा ने फवाद खान की तारीफ करते हुए कहा, 'हमेशा का क्रश'

ताजा खबर : एक्ट्रेस सोनम बाजवा से जब फवाद खान को हैशटैग देने के लिए कहा गया तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'फॉरएवर क्रश'. बता दें की इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक्टर की तारीफ की हैं

New Update
Sonam Bajwa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनम बाजवा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुड़ी हरियाणा वल दी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में बाजवा के साथ मशहूर पंजाबी स्टार एमी विर्क भी हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को फवाद खान पर 'हमेशा के लिए क्रश' है? खैर, एक्ट्रेस  ने खुद हाल ही में एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लिए अपनी प्रशंसा का खुलासा किया.

सोनम बाजवा ने  फवाद खान के लिए कहा 

बाजवा ने हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्टल फिल्मीज्ञान से बातचीत की, जहाँ उन्होंने खूबसूरत एक्टर  के लिए अपने प्यार का इज़हार किया. कैरी ऑन जट्टा 3 स्टार से जब फवाद को हैशटैग देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "हमेशा के लिए क्रश," और कहा, "हर कोई जानता है कि वह मेरा ऑल टाइम क्रश है."

Bollywood Actress Sonam Bajwa Reveals Admiration for Fawad Khan, Embraces  Challenge in New Film

उनके इस कबूलनामे से साक्षात्कारकर्ता ने मज़ाक में सुझाव दिया कि फ़वाद को "पंजाब का दामाद" माना जा सकता है, जिससे एक्ट्रेस शरमा गई. फिर, उसने मेज़बान से कहा, "ऐसा मत कहो, वह शर्मिंदा हो सकता है."

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब बाजवा ने फवाद के लिए प्यार का इजहार किया हो. इससे पहले कनेक्ट एफएम कनाडा से बातचीत में उनसे उनके 'गहरे प्यार' के बारे में पूछा गया था. पंजाबी अभिनेत्री ने जिंदगी गुलजार है के अभिनेता पर प्यार बरसाने में कोई संकोच नहीं किया और उन्होंने खुलासा किया, "यह एक रहस्य है, मैं नहीं बता सकती, लेकिन केवल इतना कि जिस व्यक्ति के साथ मैं संबंध बनाना चाहती हूं वह पहले से ही शादीशुदा है."

Sonam Bajwa Expresses Her Affection For Fawad Khan - karachinews.com.pk

बाजवा ने कहा, "मैं शादीशुदा पुरुषों पर नज़र नहीं रखती. लेकिन यह फवाद खान है, इसलिए अगर वह शादीशुदा नहीं होता, तो मैं अपना कदम उठा लेती."

इस बीच, बाजवा और एमी फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी के लिए फिर से साथ आए हैं. इससे पहले, उन्होंने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों मुकलावा और पुवाड़ा में स्क्रीन स्पेस साझा किया था. अपनी आने वाली फिल्म में, बाजवा एक हरियाणवी लड़की, नीलम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि एमी एक पंजाबी लड़के की भूमिका निभाएंगे. यह नीलम का दिल जीतने और उसके परिवार को उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए राजी करने के मुख्य किरदार के प्रयासों का अनुसरण करता है. इसके अलावा, कुश्ती पर दोनों के विपरीत विचार फिल्म के दिलचस्प कथानक को और बढ़ाते हैं. राकेश धवन द्वारा लिखित और निर्देशित, कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Latest Stories