साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत

फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला रजनीकांत के साथ काम करने के लिए बिल्कुल भी तैयार हैं. वहीं साजिद नाडियावाला ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी शेयर की  हैं.

New Update
Rajinikanth

Rajinikanth

ताजा खबर: Rajinikanth Upcoming Movie: साउथ सिनेमा के दिग्गज रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रजनीकांत ने साउथ के साथ- साथ हिंदी फिल्मों में काम किया हैं. वहीं अब रजनीकांत ने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से हाथ मिलाया हैं. जी हां आपने सही सुना साउथ स्टार रजनीकांत बहुत जल्द साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नजर आएंगे. 

रजनीकांत के साथ काम करते हुए नजर आएंगे साजिद नाडियावाला

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला रजनीकांत के साथ काम करने के लिए बिल्कुल भी तैयार हैं. वहीं साजिद नाडियावाला ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए साजिद नाडियावाला ने लिखा, “महान रजनीकांत सर के साथ सहयोग करना एक सच्चा सम्मान है! जैसे-जैसे हम एक साथ इस अविस्मरणीय जर्नी पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं, प्रत्याशा बढ़ती जा रही है”. वहीं इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

Sanghi is not a bad word': Rajinikanth defends daughter Aishwarya's recent  remarks - The Week

वहीं अगर हम बात रजनीकांत के वर्कफ्रंट की करें तो साउथ एक्टर को आखिरी बार लाल सलाम में देखा गया था. 9 फरवरी को रिलीज़ हुई, लाल सलाम एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो भूमिका निभा रहे हैं. इसका निर्देशन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है. यह फिल्म पहले जनवरी में पोंगल त्योहार के दौरान रिलीज होने वाली थी. हालांकि, बाद में इसे फरवरी तक के लिए टाल दिया गया.

Read More:

प्रो कबड्डी लीग के प्लेऑफ में Siddharth Malhotra ने गाया राष्ट्रगान

Anil Kapoor की नकल करके Arjun Kapoor को मिली थी पहली फिल्म

भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

Latest Stories