श्रीदेवी नहीं चाहती थी कि जान्हवी कपूर एक्ट्रेस बनें,'वो बहुत साल...'

ताजा खबर : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी हमेशा से जान्हवी के एक्टिंग को पेशे के तौर पर अपनाने के विचार के खिलाफ थीं. वह चाहती थीं कि जान्हवी कपूर एक डॉक्टर बनें.

New Update
Sridevi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जान्हवी कपूर वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा और चर्चित बॉलीवुड सितारों में से एक हैं. फ़िल्मी पृष्ठभूमि से आने के बावजूद, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. हालाँकि, जान्हवी ने खुलासा किया कि उनकी माँ, दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वह एक्ट्रेस बनें.

 जान्हवी ने बताया श्रीदेवी नहीं चाहती थी की वह एक्ट्रेस बने

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अपनी उपस्थिति के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने जान्हवी से पूछा कि क्या वह हमेशा से अभिनय को पेशे के रूप में चुनने के बारे में स्पष्ट थीं. इस पर, एक्ट्रेस ने खुलासा किया, "मम्मा बहुत सालों से कोशिश करती रही कि मुझे इस दिशा से दूर रखें. मैं ड्रेस अप करती थी, या मेकअप करती थी, तो वो मुझे बोलती थी - पता है मेरा सपना क्या है? कि आप एक दिन डॉक्टर बनो (कई सालों तक, उसने मुझे अभिनय से दूर रखने की कोशिश की. जब भी मैं आईने के सामने ड्रेस-अप खेलती थी, तो वह मुझसे कहती थी कि वह मुझे डॉक्टर के रूप में देखना चाहती है)."

Janhvi Kapoor made a revelation related to Sridevi | जान्हवी कपूर ने किया  श्रीदेवी से जुड़ा खुलासा: बोलीं- मां के जाने के बाद मैं बहुत धार्मिक और अंध  विश्वासी हो गई ...

हालांकि, जान्हवी को पक्का यकीन था कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती थी. वह अपनी माँ से मज़ाकिया अंदाज़ में कहती थी कि वह कम से कम एक फ़िल्म में डॉक्टर की भूमिका ज़रूर निभाएगी.

इस साल की शुरुआत में बोनी कपूर ने अपनी बेटी जान्हवी की शादी को लेकर श्रीदेवी के सपनों के बारे में बताया था. श्रीदेवी का फरवरी 2018 में निधन हो गया था.

जाह्नवी कपूर को हीरोइन नहीं, दुल्हन बनते देखना चाहती थीं मां श्रीदेवी, कही  थी ये बात - sridevi when said would give me greater joy to see janhvi kapoor  married ss -

बोनी ने एक इंटरव्यू में  कहा, "वह कभी नहीं चाहती थी कि उनकी कोई भी बेटी एक्टर बने. वह कल्पना कर रही थी कि इनकी शादी होगी. जब भी हम किसी की शादी पे जाते थे तो सोचते थे कि हम जान्हवी की शादी भी ऐसे करेंगे. कोई ऐसा ही लड़का मिल जाए. (वह कल्पना करती थी कि जान्हवी और ख़ुशी शादी कर रहे हैं. जब भी हम किसी शादी में जाते थे, मैं और श्रीदेवी शादी से प्रेरणा लेते थे और सोचते थे कि इसी तरह हम जान्हवी की भी शादी करवाएँगे. वह चाहती थी कि जान्हवी को कोई अच्छा लड़का मिले).”

जान्हवी फिलहाल शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं. उन्होंने श्रीदेवी के निधन के कुछ महीने बाद 2018 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. अपने डेब्यू के बाद से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वह फिलहाल अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की बड़ी ओपनिंग का लुत्फ उठा रही हैं.

Latest Stories