SRK और Suhana ने Aryan Khan के कपड़ों के ब्रांड के लिए शूटिंग की

आर्यन खान के डायवोल एक्स ने शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जो आगामी कपड़ों की लाइन की स्टाइलिश और ट्रेंडी प्रकृति को प्रदर्शित करता है.

New Update
SRK and Suhana shoot for Aryan Khan clothing brand
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शाहरुख खान बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे, लेकिन फैन्स को आर्यन खान के ब्रांड डी'यावोल के एक नए विज्ञापन में दोनों का आश्चर्यजनक सहयोग देखने को मिला. 

नए विज्ञापन के बारे में

विज्ञापन की शुरुआत में शाहरुख द्वारा अपनी अंगुलियों में तीन अंगूठियां पहनने से होती है, जिन पर D'Yavol लिखा हुआ है. जब वह कैमरे पर दिखाई न देने वाली किसी चीज़ पर मुक्का मारता है तो उसका हाथ लाल दिखाई देता है. वह हाथ से एक परित्यक्त ट्रेन डिब्बे की खिड़की के शीशे पर 'X' का चिन्ह बनाता है. 

Shah Rukh Khan | Shah Rukh Khan and Aryan Khan launch luxury clothing brand  D'YAVOL X - Telegraph India
अगले ही पल, कोई फ्रेम में प्रवेश करता है और फर्श से एक जादुई छड़ी उठाता है. छड़ी से निकलने वाले नीले रंग से उसका चेहरा सामने आ जाता है. ये हैं सुहाना खान. फिर वह ट्रेन की खिड़की के अपने हिस्से को डिज्नी लोगो के आकार में रंगने के लिए छड़ी का उपयोग करती है. दोनों एक नज़र और मुस्कान शेयर करते हैं. टीज़र इस घोषणा के साथ समाप्त होता है कि नया सहयोग 17 मार्च को नया माल जारी करेगा.

शाहरुख ने शेयर किया पोस्ट 

शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर नया विज्ञापन शेयर किया, और कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जिस सहयोग के बारे में आप नहीं जानते थे कि आपको इसकी आवश्यकता है… लेकिन हर अच्छी कहानी एक सीक्वल की हकदार है. एक्स-2. 17 मार्च को आ रहा है, केवल www.dyavolx.com @disney @disneyindia पर” 


उन्होंने अपने लेबल का पहला संग्रह विशेष रूप से ब्रांड की वेबसाइट पर लॉन्च किया था. 2013 में वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, “मेरे लिए, परिधान रचनात्मकता का एक आउटलेट है. यहां तक कि फिल्म निर्माण में भी, सही मूड को पकड़ने और कहानी बताने के लिए पोशाक डिजाइन एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है. आर्यन ने अप्रैल 2023 में डी'यावोल एक्स लॉन्च किया, और पहले प्रचार विज्ञापन अभियान में शाहरुख को निर्देशित भी किया.”

शाहरुख आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आए थे. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर भी थे. इस बीच, सुहाना ने जोया अख्तर की द आर्चीज़ से अभिनय की शुरुआत की, जो पिछले साल 8 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. 

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories