सुम्बुल तौकीर के पिता ने लिया लीगल एक्शन, ट्रोल्स को भेजा नोटिस!

ताजा खबर : सुम्बुल तौकीर खान के पिता भी बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड का हिस्सा थे . वह शो में 'फैमिली वीक' के दौरान अपनी बेटी का समर्थन करने आए थे.

New Update
Sumbul Touqeer
Listen to this article
00:00 / 00:00

  ताजा खबर : टीवी शो 'इमली' में अपनी भूमिका के बाद फेमस हुईं सुम्बुल तौकीर खान को अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. इस बार, उनके पिता, तौकीर हसन खान पर इंटरनेट के एक सेक्शन द्वारा हमला किया गया, जिसने कथित तौर पर उनके खिलाफ दर्ज एक पुराना मामला खोजा था जिसमें उन्हें पहले ही एक ट्रायल कोर्ट द्वारा बरी कर दिया गया था.

वो 10 साल से पीछे पड़ी थी...' दूसरी शादी पर खुलकर बोले 'इमली' के पिता तौकीर  खान - News Nation

तौकीर ने अपने एक्स हैंडल, पर उनको लिया और सूचित किया कि उनके वकील के माध्यम से ऑनलाइन ट्रोल्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने उनकी "अच्छी तरह से बनाई गई छवि" को "नष्ट" करने के लिए उनके और उनके परिवार के बारे में पोस्ट शेयर किए थे.

सुम्बुल के पिता हसन ने की शिकायत

हसन ने शिकायत प्रति का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें उल्लेख किया गया था कि कैसे "सार्वजनिक रूप से मेरे मुवक्किल और उनकी बेटी को बदनाम करने, बदनाम करने" के लिए उन पर और उनके परिवार पर विभिन्न अपमानजनक टिप्पणियाँ की गईं.

 

हसन ने एक्स पर कॉपी शेयर करते हुए लिखा, “मेरे और हमारे परिवार के खिलाफ प्रकाशित या प्रसारित किसी भी/सभी अपमानजनक पोस्ट से सख्ती से और कानून के अनुसार निपटा जाएगा. मामले दर्ज हो गए हैं और नोटिस भी आने वाला है. धैर्य और विश्वास के साथ सत्य की हमेशा जीत होती है.”

Sumbul Father Marriage: सुम्बुल के पिता करेंगे दूसरी शादी, इस दिन तौकीर खान  और निलोफर करेंगे निकाह, Sumbul's father will do second marriage, on this  day Tauqeer Khan and Nilofar will marry

सुम्बुल तौकीर खान के पिता भी बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड का हिस्सा थे. वह शो में 'फैमिली वीक' के दौरान अपनी बेटी को सपोर्ट करने आए थे. उन्होंने हाल ही में दोबारा शादी की है. सुम्बुल की सौतेली माँ, निलोफर की पहली शादी से इज़रा नाम की एक बेटी है. हसन और नीलोफर ने 15 जून 2023 को एक निकाह समारोह में शादी कर ली.

सुम्बुल तौकीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'इमली' और 'जोधा अकबर' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. वह बिग बॉस 16 में सबसे मजबूत  कंटेस्टेंट में से एक थीं. हालांकि, घर के अंदर कई लोगों ने शालीन भनोट के साथ उनके समीकरण पर सवाल उठाए थे. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया. वह वर्तमान में 'काव्या - एक जज्बा, एक जुनून' में नजर आ रही हैं, जहां वह मिश्कत वर्मा के साथ एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं.

Tags : Sumbul Touqeer

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल