सुनील शेट्टी ने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, शेयर किया अपना लुक

ताजा खबर : सुनील शेट्टी हाल ही में हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में दिखाई देंगे , जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका में अहम रोल निभाते नजर आने वाले  हैं.

New Update
Sunil Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 बॉलीवुड एक्टर  सुनील शेट्टी , जो मोहरा, रक्षक और विश्वासघात जैसी फिल्मों में अपनी एक्शन भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, एक्शन थ्रिलर में अपनी अगली भूमिका के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने अगले शीर्षकहीन प्रोजेक्ट से लुक शेयर  किया और उल्लेख किया, "'एक्शन' में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता."

सुनील शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट 

एक्टर  अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें बर्फीले पहाड़ों की पृष्ठभूमि में बैठे हुए देखा जा सकता है, ठंड से बचने के लिए उन्होंने सफ़ेद रंग की सर्दियों की पोशाक पहनी हुई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यहाँ @lionsgateindia के साथ एक रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट से मेरा लुक है. 'एक्शन' में वापस आने का इंतज़ार नहीं कर सकता!"

यहां देखें पोस्ट 

 सुनील शेट्टी इस समय डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 4 में जज के रूप में नजर आ रहे हैं. उन्हें समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित धारावी बैंक में भी देखा गया था, जिसमें विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी और समीक्षा भटनागर ने एक्टिंग  किया था.

हाल ही में उन्हें हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया, जिसमें वह ईशा देओल, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा और राहुल देव जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं.

जैसे-जैसे दर्शकों का बेसब्री से इंतज़ार बढ़ रहा है, सुनील शेट्टी अपनी फिल्म वेलकम टू द जंगल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. ब्लॉकबस्टर कॉमेडी वेलकम की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल में हंसी, मनोरंजन और एक शानदार कलाकार होने का वादा किया गया है जिसमें संजय दत्त, परेश रावल और रवीना टंडन जैसे उद्योग के दिग्गज शामिल हैं. बहुप्रतीक्षित फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

 

 

 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

अदिति राव हैदरी को भंसाली ने खाना खाने से क्यों किया था मना, जानिए वजह

Latest Stories