सूर्या ने फिल्म Kanguva में अपने डबल रोल को किया कंफर्म, देखें पोस्टर

ताजा खबर : निर्देशक शिवा की सूर्या-स्टारर कांगुवा के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें इसकी 2024 रिलीज डेट को बताया गया है.

New Update
Kanguva
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सूर्या ने निर्देशक शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म कंगुवा का एक नया पोस्टर शेयर करके अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम और एक्स पर पोस्टर शेयर करते हुए कंफर्म की कि वह फिल्म में दोहरी भूमिका निभाएंगे. फैंस ने फायर इमोजी गिराकर नए पोस्टर पर कमेन्ट दी. 

कांगुवा में सूर्या का डबल रोल

पोस्टर में आप सूर्या को दो अलग-अलग अवतारों में देख सकते हैं. एक वह रूप है जो हर किसी ने देखा है, वह खूंखार बालों में, योद्धा ड्रेस पहने हुए, पूरे शरीर पर टैटू गुदवाए हुए और हाथ में तलवार पकड़े हुए. दूसरे में वह आकर्षक हेयरस्टाइल के साथ, सूट पहने और हाथ में बंदूक लिए हुए दिखाई दे रहे है. पोस्टर में दोनों अवतार आमने-सामने नजर आ रहे हैं. नया पोस्टर कंफर्म करता है कि कांगुवा 2024 में रिलीज़ होगी, रिलीज़ की तारीख का खुलासा किए बिना. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कई भाषाओं में लिखा, ''हैप्पी अंबेडकर जयंती.''

फिल्म कंगुवा के बारे में

कांगुवा दिशा पटानी और बॉबी देओल की कॉलीवुड डेब्यू है. देवी श्री प्रसाद ने फिल्म का संगीत तैयार किया है जबकि वेट्री पलानीसानी ने सिनेमैटोग्राफी संभाली है. स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस फिल्म का प्रबंधन करते हैं. फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में एक सिज़ल रील जारी की है जिससे पता चला है कि फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी.

सूर्या जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर  सुधा कोंगारा की सरफिरा में एक कैमियो करेंगे, जो 2020 की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की रीमेक है. लोकेश कनगराज ने यह भी खुलासा किया कि वह कमल हासन की विक्रम में सूर्या के किरदार रोलेक्स पर एक स्पिन-ऑफ बनाएंगे.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories