सुष्मिता सेन ने शादी करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'अगर व्यक्ति सही है...'

ताजा खबर : सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. चाहे वह 'बड़े दिल का दौरा' झेलने के बारे में उनकी 2023 पोस्ट हों या उनके रिश्ते के बारे में हो वो चर्चा मे बनी रहती हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Sushmita Sen
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सुष्मिता सेन ने अक्सर अपने व्यक्तिगत प्रयासों से सभी का ध्यान आकर्षित किया है. 2023 में दिल का दौरा पड़ने के बारे में उनके खुलासे से लेकर ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते और रोहमन शॉल के साथ उनके रुक-रुक कर रिश्ते तक, उनका प्रेम जीवन लगातार दिलचस्पी का विषय रहा है. इंडल्ज के साथ हाल ही में एक चर्चा में, उन्होंने प्यार और रिश्तों के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में अपनी राय बताई है, और कहा कि उनका रोमांटिक जीवन कभी भी लोगों की नज़रों से छिपा नहीं रहा है. इसके अलावा, उन्होंने दिल टूटने को शालीनता से संभालने, एक्स पार्टनर  के साथ दोस्ती की संभावना और शादी के प्रति अपने खुलेपन जैसे विषयों पर गहराई से चर्चा की.

Sushmita Sen | A part well played - India Today

सुष्मिता सेन ने अपनी लाइफ के बारे में की बात 

यह संबोधित करते हुए कि कैसे वह दिल टूटने की घटनाओं को खूबसूरती से पार करती है, सेन ने टिप्पणी की कि उनके जीवन की खुली किताब की प्रकृति सच्चाई और निडरता से जीने से उपजी है, जो एक मूलभूत गरिमा पर आधारित है जो उनके जीवन के हर पहलू में व्याप्त है. उन्होंने बताया, “खैर, मेरी जिंदगी निश्चित रूप से एक खुली किताब रही है क्योंकि मैंने इसे बहुत ईमानदारी से और कभी-कभी निडर होकर जीया है. लेकिन ऐसा कहने के बाद, गरिमा एक ऐसी चीज़ है जो आपके जीवन के सिर्फ एक पहलू में ही नहीं दिखती है - यह है कि आप कौन हैं. इसलिए, आप जो भी निर्णय लेते हैं, चाहे वे आपको चोट पहुँचाएँ, चाहे आपके साथ विश्वासघात किया गया हो, या चाहे आप गलती पर हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. एक इंसान में इतना समय निवेश करना और उसे एक गलती मानना उचित है''.

एक्स पार्टनर  के साथ रिश्ते पर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान 

एक्स पार्टनर के साथ दोस्ती बनाए रखने की क्षमता और शादी पर अपने विचारों के बारे में, एक्ट्रेस ने सकारात्मक दृष्टिकोण व्यक्त किया, “निश्चित रूप से. लेकिन मुझे लगता है कि यह कठिन और भ्रमित करने वाला है. बहुत से लोग अपने एक्स पार्टनर के मित्र हो सकते हैं और नहीं जानते कि कहां रेखा खींचनी है या कहां सीमाएं तय करनी हैं. लेकिन यह संभव है क्योंकि मैंने ऐसा होते देखा है, और मैं अपने जीवन में भी इसे पाकर धन्य हूं... ओह बिल्कुल (क्या वह शादी करेगी)! यह कभी भी 'कभी नहीं' वाली स्थिति नहीं रही. चाहे वह जैविक घड़ी हो या सामाजिक अनुकूलन द्वारा प्रदान किया गया सही समय, दोनों में से कोई भी शादी करने का सही कारण नहीं है. लेकिन अगर वह व्यक्ति सही है और जहां तक मेरा सवाल है, सभी मानदंडों पर खरा उतरता है, तो निश्चित रूप से मैं शादी कर लूंगी,'' उन्होंने साझा किया.

After split with Rohman Shawl, Sushmita Sen hints at what went wrong in  relationship


इससे पहले, सेन के रोमांटिक रिश्तों में 2004 से 2006 तक अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ एक कार्यकाल और 2018 से 2021 तक मॉडल रोहमन शॉल के साथ एक रिश्ता में थी, जिसमें सार्वजनिक उपस्थिति के आधार पर हाल ही में फिर से जुड़ने की अटकलें थीं. जुलाई 2022 में बिजनेसमैन और आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते सार्वजनिक हो गए. मिड-डे के साथ 2023 में एक इंटरव्यू  में, उन्होंने मोदी के साथ अपने संक्षिप्त संबंध पर विचार किया, रिश्ते की क्षणभंगुर प्रकृति और अपमानजनक लेबल को खारिज कर दिया, जो मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर अपने संबंधों की सार्वजनिक स्वीकृति के बाद कुछ लोगों द्वारा उन्हें दिया गया था, जहां उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं. 

इस बीच, सुष्मिता ने हाल ही में आर्या सीज़न 3 पार्ट 1 में अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. शो में, वह एक सख्त महिला की भूमिका निभाती हैं जो अपने परिवार को अपराध से बचाती है. पहले सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में 'सर्वश्रेष्ठ नाटक' के लिए नामांकित किया गया था.

Tags : Sushmita Sen

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories