सुज़ैन खान ने ऋतिक रोशन की फाइटर के लिए कहा,'शानदार मेगा मूवी'

फाइटर एक संतोषजनक हवाई एक्शन फिल्म है जो आश्चर्यजनक एक्शन ब्लॉक और ऋतिक रोशन के ठोस प्रदर्शन से भरपूर है. कहानी कुछ भी नया नहीं पेश करती है, लेकिन सिद्धार्थ आनंद फिल्म को आकर्षक दृश्यों से भर देते हैं.

New Update
sussanne

ताजा खबर : ऋतिक रोशन की नई रिलीज फाइटर अब सिनेमाघरों में है. शुरुआती दिन से पहले, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और इंटीरियर डेकोरेटर सुज़ैन खान अपने बेटों रिहान और रिदान के साथ मुंबई में फाइटर की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. गुरुवार को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के बारे में बताया. "ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई." उन्होंने आगे कहा, "शानदार मेगा मूवी." सुजैन खान की पहली शादी अभिनेता ऋतिक रोशन से हुई थी. उनकी शादी साल 2000 में हुई और 2014 में उनका तलाक हो गया. वे बेटे रेहान और रिदान के माता-पिता हैं. रितिक रोशन इन दिनों एक्टर-म्यूजिशियन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. इस जोड़ी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

सुज़ैन खान ने यही पोस्ट किया

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा, फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. फाइटर में ऋषभ साहनी प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं. 

फाइटर एक संतोषजनक हवाई एक्शन फिल्म है जो आश्चर्यजनक एक्शन ब्लॉक और ऋतिक रोशन के ठोस प्रदर्शन से भरपूर है. कहानी कुछ भी नया नहीं पेश करती है, लेकिन सिद्धार्थ आनंद फिल्म को आकर्षक दृश्यों से भर देते हैं.इस बात में कोई शक नहीं हैं कि फाइटर ग्लैमर के बिना भी यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधे रखती है. पावर पैक परफॉर्मेंस, धमाकेदार एक्शन और देशभक्ति से भरे डायलॉग्स के लिए ये फिल्म जरूर देखें और इस बार कहानी में लॉजिक भी है.

Latest Stories