तापसी ने शादी पर तोड़ी चुप्पी,सीक्रेट सेरेमनी के पीछे की असली वजह बताई

ताजा खबर :तापसी पन्नू ने पिछले महीने एक गुप्त शादी समारोह में शादी कर ली. अब एक्ट्रेस ने इस सीक्रेट सेरेमनी के पीछे की असली वजह बताई हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
taapsee pannu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : तापसी पन्नू ने कंफर्म किया है कि उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मिथियस बो से एक निजी शादी समारोह में शादी कर ली है. बता दें कि, पिछले हफ़्ते उनकी शादी के समारोह के कुछ वीडियो ऑनलाइन सामने आई थी, जिसमें तापसी दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही थीं. अब, अपनी शादी के बाद अपने पहले इंटरव्यू में तापसी ने कंफर्म की है कि वह अब शादीशुदा हैं, लेकिन अपने फैंस  के साथ तस्वीरें शेयर नहीं करना चाहती हैं.

 

तापसी पन्नू ने गुप चुप शादी पर तोड़ी चुप्पी 

तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मुझे यकीन नहीं है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को इस तरह की जांच के लिए खोलना चाहती हूं. मैंने इसके लिए हामी भरी है, न कि मेरे पार्टनर या शादी में मौजूद लोगों ने. इसलिए मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है. मेरा इरादा इसे गुप्त रखने का कभी नहीं था; मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि फिर मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे देखा जाएगा. इसलिए मेरी किसी भी तरह की रिलीज की कोई योजना नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हूं. मैं उन लोगों को जानती थी जो वहां थे, वे मेरे लिए वहां मौजूद होना चाहते थे और जज करने के लिए मौजूद नहीं थे, इसलिए मैं काफी निश्चिंत थी."

Taapsee Pannu says she's 'started enjoying life beyond my profession' in  first interview after marriage to Mathias Boe

इस बीच, उनकी बहन शगुन पन्नू ने खुलासा किया कि उन्होंने शादी समारोह की योजना बनाई थी. शगुन, जो एक वेडिंग डिज़ाइनर हैं, ने कहा कि उन्होंने पूरे समारोह का ध्यान रखा ताकि उनकी बहन अपनी शादी का आनंद ले सकें. शगुन ने प्रकाशन को बताया, "तापसी बिल्कुल भी दुल्हन नहीं थी. उसने शादी की योजना के मामले में सब कुछ मुझ पर छोड़ दिया. वह बस अच्छा समय बिताना चाहती थी. सभा भी सीमित थी, इसलिए तापसी को किसी भी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी."

तापसी और मैथियस की पहली मुलाकात 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में हुई थी, जहाँ उनकी दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, यह जोड़ा अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने और लाइमलाइट से दूर रहने में कामयाब रहा है, जिसका नतीजा इस साल उनकी खूबसूरत शादी के रूप में सामने आया.

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories