TMKOC की एक्ट्रेस  Munmun Dutta और Raj Anadkat की हुई सगाई?

36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट ने इस महीने की शुरुआत में एक-दूसरे से सगाई कर ली. ये खबर अभी अभी सामने आई है. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं.

New Update
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर आई है कि, 36 वर्षीय मुनमुन और 27 वर्षीय राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. जहां मुनमुन लोकप्रिय सिटकॉम में बबीता की भूमिका निभाती हैं, वहीं राज ने शो में दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई. राज ने दिसंबर 2022 में TMKOC छोड़ने की घोषणा की.

क्या मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने की सगाई 

मीडिया रिपोर्ट्स में आगे कहा गया है कि, एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने उन्हें बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सिंपल समारोह में सगाई कर ली. रिपोर्ट्स में कहा गया है,“अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे, ”


रिपोर्ट्स में आगे बताया गया है, “राज के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने के बाद से वे डेटिंग कर रहे हैं. यह बहुत स्पष्ट था. सेट पर सभी को इसके बारे में पता था.' दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे. इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं.''
लेकिन अभी तक इस खबर पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट  ने कोई कमेंट नहीं किया है. अभी यह खबर कितनी सच्ची ये तो उनके जवाब आने के बाद ही बता चलेगा. 

मुनमुन दत्ता ने पहले भी किया था डेटिंग की खबर को खारिज 

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के कथित रूप से की खबर सबसे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने सितंबर 2021 में दी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम के प्रत्येक सदस्य को दोनों के रिश्ते के बारे में पता था. हालाँकि, मुनमुन ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कड़ा खंडन किया था.
उन्होंने लिखा था, "मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता 'पत्रिकाओं' के लिए, आपको लोगों की सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में 'काल्पनिक' 'मनगढ़ंत' लेख पोस्ट करने का अधिकार किसने दिया है? क्या आप अपने लापरवाह व्यवहार से उनके जीवन को होने वाली क्षति के लिए उत्तरदायी हैं? आप सिर्फ अपनी टीआरपी के लिए, एक शोक संतप्त महिला के चेहरे पर अपना कैमरा घुमाने से नहीं रुकते, जिसने एक अंतिम संस्कार में अपना प्यार खो दिया या अपना बेटा खो दिया. आप किसी की गरिमा की कीमत पर सनसनीखेज लेख/सुर्खियाँ बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनके जीवन में तबाही मचाने की जिम्मेदारी लेंगे?? यदि नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए!!” 

बाद में, राज ने भी डेटिंग अफवाहों पर इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया. “हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, उस नतीजे के बारे में सोचें जो आपकी 'कुक्ड अप' (झूठी) कहानियों के कारण मेरे जीवन में हो सकता है और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में. वहां मौजूद सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगाएं अन्यथा यह आपके लिए उपयोगी होगा. भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें.” 

Tags : Munmun Dutta 

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories