TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने किया 27 ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह करीब 20 दिनों से लापता हैं. इस बीच इस मामले को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ रही है कि गुरुचरण सिंह लापता होने से पहले कई ईमेल अकाउंट इस्तेमाल कर रहे थे.

New Update
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह करीब 20 दिनों से लापता हैं. वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की लगातार जांच कर रही है. इस बीच इस मामले को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ रही है कि गुरुचरण सिंह लापता होने से पहले कई ईमेल अकाउंट इस्तेमाल कर रहे थे.

किस वजह से 27 ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे गुरुचरण सिंह!

गुरुचरण सिंह 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का कर रहे थे इस्तेमाल

आपको बता दें गुरुचरण सिंह मीसिंग केस की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया है कि गुरुचरण सिंह को किसी के द्वारा 'निगरानी' किए जाने का संदेह था और इसलिए, वह अक्सर अपने ईमेल अकाउंट बदल देता था. ऐसा कहा जाता है कि गुरुचरण सिंह 27 अलग-अलग ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे.

TMKOC सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस 

हफ्तेभर से लापता Taarak Mehta के सोढ़ी, सुनकर हैरान प्रोड्यूसर, बोले- हमारे  अच्छे रिश्ते थे - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Gurucharan Singh  Had Good Relations With All says ...

वहीं मिली जानकारी के मुताबिकर पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने TMKOC के सेट का दौरा किया और सिंह के पूर्व सह-कलाकारों से पूछताछ की. शो के निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "इस हफ़्ते दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया और उन कलाकारों से बात की जो गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे. सभी ने पुलिस के साथ अच्छा सहयोग किया है. इसके अलावा, गुरुचरण सिंह के प्रोडक्शन हाउस से भुगतान के बारे में कुछ अफ़वाहें भी थीं. लेकिन, पुलिस ने पाया कि एक्टर का भुगतान बहुत पहले ही हो चुका था".

Read More:

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

Latest Stories