एक्शन कॉमेडी Demon Hunters कान्स मार्केट में पहला फुटेज पेश करेगी

एक्शन-हॉरर-कॉमेडी फिल्म चेन मेई-जुइन ("द गैंगस्टर्स डॉटर") द्वारा निर्देशित और ताइवान सरकार के समर्थन से लाइट हाउस प्रोडक्शंस (ताइवान) और क्लियोस एंटरटेनमेंट ग्रुप (भारत) द्वारा निर्मित है.

New Update
Taiwan India Action Comedy Demon Hunters to Debut First Footage at Cannes Market
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत-ताइवान सह-उत्पादन "Demon Hunters" का पहला फुटेज आगामी कान्स फिल्म मार्किट में अनावरण किया जाएगा.

एक्शन-हॉरर-कॉमेडी फिल्म चेन मेई-जुइन ("द गैंगस्टर्स डॉटर") द्वारा निर्देशित और ताइवान सरकार के समर्थन से लाइट हाउस प्रोडक्शंस (ताइवान) और क्लियोस एंटरटेनमेंट ग्रुप (भारत) द्वारा निर्मित है.

ui

कलाकारों में भारत के अर्जन बाजवा (प्राइम वीडियो श्रृंखला "बेस्टसेलर") और ताइवान के जे.सी. लिन ("ब्रेकिंग एंड री-एंटरिंग") शामिल हैं और इसमें रेजिना लेई ("एंटीकल्पा"), जैक काओ ("सेवन किलिंग्स") और हैरी चैन ("ए बॉय एंड ए गर्ल") भी शामिल हैं. डीओपी हांगकांग के अनुभवी टोनी चेउंग ("हिडन स्ट्राइक") हैं.

jyt

लाइट हाउस प्रोडक्शंस की Cindy Shyu ने कहा:

"'Demon Hunters' सहयोग की शक्ति का एक प्रमाण है. हम एक्शन और कॉमेडी के इस अनूठे मिश्रण को वैश्विक मंच पर लाने के लिए रोमांचित हैं, और कान्स हमारे दृष्टिकोण को प्रदर्शित करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है."

Gayathiri Guliani

क्लियोस एंटरटेनमेंट ग्रुप के Gayathiri Guliani ने कहा:

"'Demon Hunters' वैश्विक दर्शकों के लिए मनोरम सामग्री के लिए अग्रणी और मानक स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है. क्लियोस में, हम सीमाओं को चुनौती देने और सीमाओं से आगे बढ़ने में दृढ़ता से विश्वास करते हैं."

gfdfg

Chen Mei-Juin ने कहा:

"'Demon Hunters' का निर्माण एक रोमांचक यात्रा रही है. हमने फिल्म में एक संपूर्ण मनोरंजन की सभी सामग्रियां शामिल की हैं. मैं दर्शकों द्वारा इसे अनुभव करने और कान्स में पहली बार देखने पर उनकी प्रतिक्रिया कैसी होती है, इसका इंतजार नहीं कर सकता."

hjgh

Arjan Bajwa ने कहा:

"'Demon Hunters' का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. दुनिया भर के ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ सहयोग करने का अवसर वास्तव में फायदेमंद रहा है. मैं इस जंगली साहसिक कार्य में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता."

jyguj

Regina Lei ने कहा:

"'Demon Hunters' पर काम करना एक सपने के सच होने जैसा रहा है. हांगकांग और भारत की ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ सहयोग करना सम्मान की बात है और मैं दर्शकों के लिए हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया में डूबने के लिए उत्साहित हूं. और कान्स में इस अनावरण के साथ ही यह सफर शुरू हो गया है."

"Demon Hunters" का इस सर्दी में विश्व स्तर पर प्रीमियर होने वाला है.

Tags : Chen Mei Juin 

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Latest Stories