तमन्ना भाटिया निर्देशक नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी

ताजा खबर - तमन्ना भाटिया को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक, 'स्पेशल ऑप्स' फेम डायरेक्टर नीरज पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट में तमन्ना नजर आने वाली है.

New Update
Tamannaah Bhatia
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को नीरज पांडे की अगली अनाम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूत्र ने बताया है कि “तमन्ना उनकी फिल्म में मुख्य एक्ट्रेस होंगी. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. बाकी स्टार कास्ट का फैसला अभी भी टीम के बीच किया जा रहा है,'' 

रिपोर्ट: तमन्ना एक ओटीटी फिल्म की सुर्खियां बनेंगी; प्रसिद्ध निर्देशक इसका  नेतृत्व करेंगे - 123telugu.com

तमन्ना भाटिया आएंगी नजर 

“फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला दिन 24 फरवरी को था. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी. यह एक नाटकीय रिलीज नहीं है और फिल्म का प्रीमियर एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा, ”स्रोत आगे कहते हैं. थोड़ा बर्डी हमें यह भी बताता है कि पांडे अपनी श्रृंखला स्पेशल ऑप्स के स्टार कास्ट में से मुख्य अभिनेता की तलाश कर रहे हैं ताकि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम कर सकें जिसके साथ वह पहले ही काम कर चुके हैं. नीरज पांडे की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका तमन्ना भाटिया निभाएंगी. 

Tamannaah Bhatia: Tamannaah Bhatia की अब चमकेगी किस्मत, ऑफर हुई Neeraj  Pandey की धांसू फिल्म | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat
अंदरूनी सूत्र ने यह भी बताया कि टीम आगामी प्रोजेक्ट के बारे में चुप्पी साधे हुए है. उन्होंने कहा, "सबकुछ गुप्त रखा जा रहा है क्योंकि वे नहीं चाहते कि फिल्म के बारे में कुछ भी बाहर जाए." प्रोजेक्ट के बारे में. शूटिंग के पहले दिन के सेट पर सीमित संख्या में लोग थे.” हमने पांडे तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. 

Latest Stories