पवन कल्याण स्टारर Ustaad Bhagat Singh का टीजर हुआ रिलीज

ताजा खबर : फिल्म उस्ताद भगत सिंह के टीज़र में एक कांच का गिलास दिखाया गया है, जो जन सेना राजनीतिक पार्टी का प्रतीक है. फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है.

New Update
Ustaad Bhagat Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : तेलुगु सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण अपनी आगामी एक्शन फिल्म उस्ताद भगत सिंह के साथ मनोरंजन उद्योग में धूम मचा रहे हैं. फिल्म का लेखन और निर्देशन हरीश शंकर ने किया है. एक्ट्रेस श्रीलीला फिल्म में मुख्य एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी. 


निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीज़र जारी किया है और इसे यूट्यूब पर भगत का ब्लेज़ शीर्षक दिया है. टीजर वायरल हो गया है. दो दिनों में लाखों बार देखे जाने के बाद, फिल्म का टीज़र अब कथित तौर पर जन सेना पार्टी के प्रतीक का उपयोग करने के लिए चुनाव आयोग के रडार पर आ गया है. पवन कल्याण जन सेना राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं. इसकी स्थापना उन्होंने 2014 में की थी. आगामी लोकसभा चुनावों की पृष्ठभूमि में, उस्ताद भगत सिंह के हाल ही में जारी टीज़र में एक विशेष दृश्य उनकी राजनीतिक पार्टी जन सेना के प्रचार का संकेत देता है.

देखें फिल्म का टीज़र 

एक्शन से भरपूर टीज़र में, एक गुंडा चाय का गिलास तोड़ देता है, जिससे पवन कल्याण क्रोधित हो जाते हैं. वीडियो में वह चाय के गिलास का एक टुकड़ा उठाते हैं और कहते हैं, ''यह गिलास हमारे आकार का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, यह हमारी सेना का प्रतिनिधित्व करता है. 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories