संजय लीला भंसाली की हीरामंडी प्रीमियर में बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का प्रीमियर एक स्टार-स्टडेड कार्यक्रम था जिसमें आलिया भट्ट, सलमान खान, करण जौहर, अनन्या पांडे, रश्मिका मंदाना, विक्की काशल और अली फज़ल सहित अन्य लोग शामिल हुए.

New Update
Sanjay Leela Bhansali Heeramandi premiere
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नेटफ्लिक्स इंडिया ने  मुंबई में संजय लीला भंसाली की आगामी पहली वेब सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का प्रीमियर आयोजित किया. यह एक स्टार-स्टडेड मामला था जिसमें भंसाली के कई पुराने सहयोगी मनमौजी फिल्म निर्माता का समर्थन करने के लिए आए थे.

सलमान के साथ भंसाली

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीमियर से कुछ अनदेखी अंदरूनी तस्वीरें शेयर कीं. कैप्शन में लिखा, “चकाचौंध, ग्लैमर और भव्यता की एक शाही रात (काला दिल इमोजी). हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का प्रीमियर 1 मई से, केवल नेटफ्लिक्स पर!”


पहली तस्वीर में भंसाली अपने पुराने दोस्त सलमान खान के साथ थे. सलमान ने फिल्म निर्माता की 1996 में निर्देशित पहली फिल्म खामोशी: द म्यूजिकल में अभिनय किया. दिलचस्प बात यह है कि उस फिल्म में सलमान की सह-कलाकार मनीषा कोइराला भी हीरामंडी का हिस्सा हैं. सलमान सबसे प्रसिद्ध रूप से भंसाली की 1999 की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म हम दिल दे चुके सनम में दिखे, और 2009 की फिल्म सांवरिया में एक विस्तारित अतिथि भूमिका के लिए उनके साथ फिर से जुड़े.

कैमरे के सामने एक साथ पोज़ देते हुए भंसाली और सलमान काले रंग में दिखे. सलमान जब भारी सुरक्षा चिंताओं के बीच अपने पहले शो के प्रीमियर के लिए पहुंचे, तो उन्होंने भंसाली के साथ अपने झगड़े की अफवाहों को खारिज कर दिया, हाल की घटना को देखते हुए जब दो लोगों ने उनके मुंबई आवास पर गोलीबारी की. झगड़े की अफवाहें तब उड़ीं जब सलमान ने भंसाली की महत्वाकांक्षी परियोजना इंशाअल्लाह को छोड़ दिया. 

आलिया, जिन्होंने भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में गंगू का किरदार निभाया था, आइवरी शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह तस्वीरों के लिए मुस्कुराईं और अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू सिंह के साथ पोज भी दीं. हालांकि, रणबीर कपूर इस इवेंट में कहीं नजर नहीं आए.

 

रेखा भी हीरामंडी प्रीमियर में आई नजर 

स्ट्रीमर द्वारा शेयर  की गई अन्य श्वेत-श्याम तस्वीरों में, भंसाली को प्रसिद्ध एक्ट्रेस  रेखा, अदिति राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा सहित हीरामंडी के कलाकारों के साथ-साथ उनकी मां, पूनम सिन्हा के साथ स्पष्ट क्षणों में देखा गया था. 


 विक्की, जो काले रंग की एथनिक ड्रेस  पहने हुए थे, शटरबग के लिए पोज़ देते समय शाही लग रहे थे. विक्की और रणबीर, आलिया के साथ भंसाली की आगामी फिल्म लव एंड वॉर में शामिल होंगे. नवविवाहित जोड़े कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी रेड कार्पेट पर नजर आए.

Ananya Panday, Rashmika Mandanna and Vicky Kaushal at Heeramandi screening. (Photo: Varinder Chawla)

स्क्रीनिंग में करण जौहर के साथ पहुंचीं अनन्या पांडे ने फोटोग्राफर्स को बताया कि उन्होंने एक नई फिल्म साइन की है. अनन्या ने करण की टिप्पणी के जवाब में कहा, "धन्यवाद, करण!" चमकीले एथनिक परिधान पहने, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अभिनेता ने फोटोग्राफरों के लिए एक उज्ज्वल मुस्कान बिखेरी. उनके कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने फातिमा सना शेख के साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

हीरमंडी की स्टार कास्ट 

हीरमंडी के कलाकार, श्रृंखला की थीम को ध्यान में रखते हुए, पारंपरिक पोशाक पहने हुए थे और राजसी ठाठ-बाट दिखा रहे थे. जब भंसाली फोटो खिंचवाने से कतराने लगे, तो मनीषा, सोनाक्षी, ऋचा और अन्य कलाकारों ने उन्हें रेड कार्पेट पर खींच लिया और यह सुनिश्चित किया कि उन्हें एक साथ ग्रुप फोटो मिले. हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ से सगाई करने वाली अदिति ने भी उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. 

Team Heeramandi poses for a group picture. (Photo: Varinder Chawla)

अन्य बॉलीवुड सितारों  में रश्मिका मंदाना, मृणाल ठाकुर, श्रुति हासन, रकुल प्रीत सिंह, राधिका मदान, ईशा देओल,भूमि पेडनेकर, रणदीप हुडा और अली फज़ल शामिल थे.

Tags : Sanjay Leela Bhansali 

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories