Buchi Babu के साथ Ram Charan की अगली फिल्म का टाइटल आया सामने?

ताजा खबर : साऊथ फिल्म गेम चेंजर के निर्माण कार्य में कुछ देरी हो रही है क्योंकि शंकर इसके साथ-साथ कमल हासन की इंडियन 2 पर भी काम कर रहे हैं.

New Update
Ram Charan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : आरआरआर की सफलता के बाद तेलुगु सुपरस्टार राम चरण प्रसिद्धि की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म ने उन्हें अखिल भारतीय स्टारडम तक पहुंचा दिया, जिससे फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट की खबर का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. जबकि उनके आरआरआर सह-कलाकार, जूनियर एनटीआर, समुद्री एक्शन फिल्म देवारा के साथ समुद्री साहसिक कार्य पर जाने के लिए तैयार हैं, राम चरण फिल्म गेम चेंजर के लिए तमिल निर्देशक शंकर के साथ सहयोग कर रहे हैं.

Uppena: Ram Charan teams up with the Uppena filmmaker Buchi Babu Sana for  his next, Details INSIDE, Telugu Cinema News | Zoom TV

हालाँकि, हाल ही अपडेट से पता चलता है कि कमल हासन की इंडियन 2 के लिए शंकर की एक साथ प्रतिबद्धता के कारण गेम चेंजर पर उत्पादन कार्य में देरी हो रही है. शुरुआत में अगस्त में रिलीज होने वाली थी, नए रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि गेम चेंजर की रिलीज की तारीख को अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. राम चरण का ध्यान अन्य परियोजना पर केंद्रित हो गया है, जिसका अस्थायी शीर्षक आरसी16 है, जिसका निर्देशन उप्पेना प्रसिद्धि के बुची बाबू ने किया है.

फिल्म को मिला टाइटल

 हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि RC16 को शीर्षक दिया गया है - पेड्डी. फिल्म को उत्तरांध्र क्षेत्र की पृष्ठभूमि पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा बताया गया है. जबकि स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे दिया गया है, शीर्षक की आधिकारिक पुष्टि लंबित है. आरसी16 के लिए आधिकारिक पूजा समारोह, जिसे पेड्डी नाम दिए जाने की अफवाह है, 20 मार्च को निर्धारित है. फिल्म के आधिकारिक शीर्षक और कलाकारों सहित एक महत्वपूर्ण अपडेट, 27 मार्च को राम चरण के जन्मदिन के साथ मेल खाने की उम्मीद है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के आरसी16 में मुख्य एक्ट्रेस के रूप में शामिल होने की खबर से उत्साह बढ़ गया है. संयोगवश, एक्ट्रेस भी देवारा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. 

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

Shoojit Sircar की अगली फिल्म में Abhishek Bachchan आएंगे नजर 

ग्रैमी अवार्ड विनर Ricky Kej ने मुंबई में खराब होटल का अनुभव शेयर किया
 

Latest Stories