तुषार कपूर क्या कूल हैं हम के निर्देशक के साथ करेंगे हॉरर फिल्म!

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर एक वेब सीरीज, एक कॉमेडी फिल्म और एक हॉरर फिल्म सहित तीन अलग- अलग तरह के प्रोजेक्ट के साथ इस साल बहुत बिजी रहने वाले है.

New Update
Tusshar Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : तुषार कपूर इस साल 3 फिल्म करने के लिए तैयार है. विभिन्न शैलियों में तीन रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ, एक्टर के लिए यह साल काभी बिजी रहने वाला है. 
तुषार आधी रात को वेब सीरीज दस जून की रात की शूटिंग में व्यस्त हैं. तबरेज़ खान द्वारा निर्देशित यह कॉमिक थ्रिलर पूरी होने के करीब है, जिससे तुषार मार्च में वेलकम टू द जंगल के दूसरे शेड्यूल में एक और कॉमेडी भूमिका के लिए तैयार हैं.

तुषार क्या कूल हैं हम के निर्देशक के साथ करेंगे ये फिल्म 

तुषार कपूर ने क्यों लिया कभी शादी न करने का फैसला? जानिए अभिनेता की खास  बातें

उत्साह को बढ़ाते हुए, तुषार आगामी हॉरर फिल्म के लिए अपने क्या कूल हैं हम निर्देशक, संगीत सिवन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं, जिसके बारे में अफवाह है कि यह मलयालम फिल्म रोमनचैम की रीमेक होगी. श्रेयस तलपड़े आने वाले महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस बहुप्रतीक्षित परियोजना में तुषार के साथ शामिल होंगे. 
इतना कहने के बाद यहां यह बताना जरूरी है कि हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि, एक्टर तुषार कपूर एकता आर कपूर की अगली लव सेक्स और धोखा 2 में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाते हुए पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे. हमने एकता और तुषार को पहले क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट वडाला और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में साथ देखा है और अब वे लव सेक्स और धोखा 2 के साथ वापस आ रहे हैं.

Tags : Tusshar Kapoor 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories